अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा: भीषण टक्कर के बाद ट्रेलरों में लगी आग, जिंदा जल गए दो ड्राइवर

अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा: भीषण टक्कर के बाद ट्रेलरों में लगी आग, जिंदा जल गए दो ड्राइवर

देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में दो ड्राइवरों के जिंदा जल जाने का मामला सामने आया है। राजस्थान के अजमेर जिले में हुए इस हादसे में दो ट्रेलरों के बीच हुई आमने सामने की टक्कर के बाद लगी आग में दोनों के ड्राइवर जिंदा जल गए और उनकी दर्दनाम मौत हो गई।अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा: भीषण टक्कर के बाद ट्रेलरों में लगी आग, जिंदा जल गए दो ड्राइवर

जानकारी के अनुसार अजमेर के सरवाड़ थाना इलाके के कोहड़ा गांव के पास देर रात स्टेट हाइवे से गुजर रहे दो ट्रेलर आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते उनमें आग लग गई। ट्रेलरों में मौजूद उनके ड्राइवर खुद को संभाल नहीं पाए और दोनों मौके पर ही जिंदा जल गए।

इस हादसे में दोनों ट्रेलरों के खलासी भी बुरी तरह से झुलसे हैं जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना के बाद सरवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची वहीं अजमेर कोटा स्टेट हाईवे के दोनों तरफ लंबा जाम भी लग गया। फायर बिग्रेड ने ट्रेलरों में लगी आग पर काबू पाया जिसके बाद क्रेन की मदद से उन्हें सड़क से हटाया गया।  

एंबुलैंस हुई खराब नहीं तो बचाई जा सकती थी जानें

जानकारी मिली है कि घटना के बाद 108 एंबुलैंस को फोन कर मौके पर बुलाया गया जिसके बाद एंबुलैंस भी बीच रास्ते में ही खराब हो गई। यदि समय रहते एंबुलैंस मौके पर पहुंच जाती तो शायद दोनों ड्राइवरों की जान बचाई जा सकती थी वहीं झुलसे खलासियों का भी उपचार वहीं शुरू किया जा सकता था। हादसे के बाद पुलिस ने जैसे तैसे गंभीर रुप से झुलसे खलासियों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें अजमेर रैफर कर दिया गया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com