अभी-अभी: शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला अब NDA में होंगे शामिल...

अभी-अभी: शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला अब NDA में होंगे शामिल…

नई दिल्ली। एक ओर जहां बिहार में जेडीयू और भाजपा व भाजपा समर्थित दलों के बीच सत्ता के लिए गठबंधन हो गया तो दूसरी ओर उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी के एमएलसी सदस्य द्वारा इस्तीफा देकर भाजपा के दो बड़े नेताओं की सराहना करना दर्शाता है कि बिहार और उत्तरप्रदेश में राजनीतिक समीकरण तेजी से बदल रहे हैं।अभी-अभी: शिवपाल सिंह यादव ने लिया बड़ा फैसला अब NDA में होंगे शामिल...बड़ी खबर: बिहार में बड़ा सियासी तूफान… नितीश किसी भी वक्त उठा सकते है ये बड़ा कदम…

ऐसे में अब यह बात सामने आई है कि समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष शिवपाल यादव अब एनडीए में जाने की तैयारी कर रहे हैं। शिवपाल के पास इसके दो विकल्प हैं जिसपर वो करीबियों के साथ चर्चा कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी में बिखराव उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के पहले से ही नज़र आने लगे थे।

पार्टी में अभी भी टूट और अलगाव का दौर है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव के पास दो विकल्प है। एक विकल्प उनकी स्वयं की पार्टी के गठन का है तो दूसरी ओर यह बात भी सामने आई है कि आखिर क्या वे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। वैसे नई पार्टी के गठन की बात कुछ धीमी पड़ गई। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने इसके लिए शिवपाल का स्पष्ट समर्थन नहीं किया था। ऐसे में अब शिवपाल के एनडीए में भागीदारी का विकल्प खुला हुआ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com