अभी-अभी: राष्ट्रपति के भाई ने राम मंदिर और भावी राजनीति को लेकर कही ये बड़ी बात...

अभी-अभी: राष्ट्रपति के भाई ने राम मंदिर और भावी राजनीति को लेकर कही ये बड़ी बात…

यूपी के कन्नौज जिले के छिबरामऊ में किडजी स्कूल की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने आए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भाई रामस्वरूप कोविंद ने अमर उजाला से बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर बहुत पहले बन जाना चाहिए था, लेकिन अब मंदिर निर्माण को लेकर माहौल बनने लगा है।अभी-अभी: राष्ट्रपति के भाई ने राम मंदिर और भावी राजनीति को लेकर कही ये बड़ी बात...
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के ज्येष्ठ बंधु रामस्वरूप कोविंद ने कहा कि देश के प्रथम परिवार का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहाकि आज देश विश्वगुरु बनने की राह पर चल रहा है। इसलिए हमें पुरातन संस्कृति और परंपराओं के संरक्षण पर जोर देना चाहिए।
 
रविवार को पूर्वी बाईपास स्थित किड्जी स्कूल में कोविंद ने मीडिया के समक्ष यह टिप्पणी की। उन्होंने कहाकि पहले माता-पिता रिस्पेक्टेड होते थे, अब रिजेक्ट हो रहे हैं। जिन लोगों ने माता-पिता की सेवा की, वह शिखर पर हैं, जबकि जिसने माता-पिता की उपेक्षा की वह दुखी हैं। जीवन में माता-पिता और गुरु का सदैव सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले जहां जातिवाद हावी था, वहीं राष्ट्रवाद की लहर चल पड़ी है।
 
जब उनसे राजनीति में शामिल होने की बात पूछी गई तो उनका कहना था कि यदि भाजपा ने मौका दिया तो वह निश्चित तौर पर अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता अभियान के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब देश में स्वच्छता दिखाई देने लगी है । 
लखनऊ में आयोजित हुई इन्वेस्टर समिट के संबंध में पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे ।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com