अभी-अभी: मिशन 2019 के लिए मोदी कैबिनेट में होंगे आवशयक बदलाव, जिसमे होगा...

अभी-अभी: मिशन 2019 के लिए मोदी कैबिनेट में होंगे आवशयक बदलाव, जिसमे होगा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में होने वाले चुनावों में पार्टी के अंदर नए युवा चहरे सामने ला सकते है. आपको बता दे कि अब तक मंत्री मंडल में जितने भी मंत्रियो ने अपने पद से इस्तीफा दिया है, उनके विधानसभा चुनाव अब तक निपट चुके है. इसको मद्दे नज़र रखते हुए पीएम मोदी इस बार नए चेहरे ला सकते है.अभी-अभी: मिशन 2019 के लिए मोदी कैबिनेट में होंगे आवशयक बदलाव, जिसमे होगा...चीन की भारत को नसीहत, BRICS समिट में न उठाएं पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का मुद्दा

गौरतलब है कि मोदी सरकार के जिन मंत्रियों के इस्तीफे की पेशकश की बात सामने आ रही है, उनमें से कई मंत्रियो का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है. इनमें कलराज मिश्रा, उमा भारती, महेंद्र नाथ पांडेय और  डॉ. संजीव कुमार बालियान शामिल हैं. ये सभी उत्तर प्रदेश के मंत्रियो में शरीख है. और  एक बड़े बहुमत से उत्तर प्रदेश में अपना स्थान बनाये हुए है.  वही महेंद्र नाथ पांडेय को यूपी बीजेपी की कमान सौपी गयी है. साथ ही खबर है कि मेनका गांधी को महिला कल्याण मंत्रालय से किसी दूसरे विभाग में भेजा जा सकता है.

बहरहाल बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव और 2019 के मिशन के चलते मोदी कैबिनेट का स्वरुप बनाना चाहती है. जिसके चलते पार्टी ने युवा चेहरे आने की उम्मीद की जा सकती है. वही आगामी चुनाव वाले राज्य हिमाचल प्रदेश, गुजरात और राजस्थान में बीजेपी के नये आयाम ला सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com