अभी अभी- टेलीविजन का मशहूर अभिनेता चला गया कोमा में, उसकी हालत देख के आप भी रो पड़ेंगे….

हम सभी ये तो जानते ही हैं कि टीवी इंडस्‍ट्री में भी कुछ शो ऐसे हैं जो करीब सालों से चल रहे हैं और आज भी लोगों में उसके प्रति गजब की दिवानगी देखने को मिलती है। आज हम आपको उन्‍हीं में से एक शो के बारे में बताने जा रहे हैं जो की ‘सब टीवी’ पर दिखाए जाना वाला सबसे मशहूर शो में शामिल है। जी हम बात कर रहे हैं सबसे मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ के बारे में जो कि करीब 8 सालो से लोगों के दिलों में खास जगाह बनाये हुआ है।

इस वजह से फेमस हुआ शो ‘चिड़ियाघर’

आपको बता दें कि इस सीरियल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों के नाम किसी ना किसी जानवरों पर रखे गये हैं, जिसकी वजह से ये काफी ज्‍यादा मशहूर हो गया है। यह सीरियल काफी समय से सब टीवी चैनल पर आ रहा है। काफी लोग इस शो को अपनी फैमिली के साथ बड़े शौक से देखते हैं।

इस शो का मशहूर कलाकार मेंढक तो आपको याद होगा

इस शो में मयूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लोगों को काफी पसंद है। इस शो में एक और मशहूर कलाकार था जो एकदम बुद्धू सा मेंढक का रोल निभा रहा था इनकी उम्र करीब 19 साल थी इन्‍हें लोग मेढंक के नाम से ही जानने लगे थें।

गहरे सदमे में बदली इस कलाकार की हंसी

इन कलाकारों ने लोगों का तो खूब मनोरंजन किया लेकिन एक दिन इस कलाकार की हंसी एक गहरे सदमें मे बदल गई और अब वो खुद बड़े सदमें में जी रहा है। मेंढ़क ने करीब 2015 तक तो लोगों को खूब हंसाया लेकिन एक दिन ऐसा आया जब खुद उनके जीवन की खुशी किसी अनहोनी में बदल गई गई।

सलमान ने इस अभिनेत्री को तीसरी बार किया प्रेग्नेंट, नाम जान के आप दंग रह जायेंगे…

भयानक एक्सीडेंट के बाद कोमा में चला गया था ये कलाकार

जी हां, मेंढक यानि कि मनीष विश्वकर्मा का कुछ समय पहले एक भयानक एक्सीडेंट हुआ था, जिसके कारण वह कोमा में थे। बतां दे कि ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि वो आसानी से ठीक नहीं हो पाए और वह कोमा में चले गये।

शूटिंग पर जाते समय बस से हुई थी टक्कर

कहा जाता है कि 28 जून 2015 को मनीष यानि की मेढ़क हमेशा की तरह बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई, लेकिन ड्राइवर बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया।

काफी समय तक कोमा में रहा 

आपको बता दें कि जून महीने में मुंबई में आरए कॉलोनी के पास मनीष की बाइक को एक बस से टक्कर लगी थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर चोटें आईं थी। दुर्घटना के बाद पहले मनीष को केईएम अस्पताल और उसके बाद कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां वो तब से ही कोमा में थे।

कभी भी सेट पर लेट नहीं होता था

इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों को पता चला उनके फैंस काफी उदास हो गए वहीं इनके एक्सीडेंट के बाद शिल्पा शिंदे नें एक इंटरव्यू में भी बताया कि मनीष कभी भी सेट पर लेट नहीं आते थें लेकिन एक दिन लेट हो गया तो 20-25 बार उनको फोन किया तो उनका फोन पुलिस ने उठाया और सुचना दी की उनका एक्सीडेंट हो गया है।

ठीक होने में लगा काफी समय

अब इस घटना को करीब 3 साल गुजर चुके हैं और वो वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इनकी बहन ने भी बताया था कि उनको काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके कारण इनको ठीक होने में काफी वक्त लगा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com