अभी-अभी: चीन की कंपनी को लगा बड़ा झटका OPPO के कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा, बोले-भारत का अपमान करने वाले....

अभी-अभी: चीन की कंपनी को लगा बड़ा झटका OPPO के कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा, बोले-भारत का अपमान करने वाले….

New Delhi: चीनी मैन्यूफैक्चरिंग कंपनी ओप्पो (Oppo) को पंजाब में बड़ा झटका लगा है। भारत की संस्कृति को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए पंजाब में सारे कर्मचारियों ने ड्यूटी पर लौटने से इनकार कर दिया है।अभी-अभी: चीन की कंपनी को लगा बड़ा झटका OPPO के कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा, बोले-भारत का अपमान करने वाले....अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या पर हुई बहस,जज को लेना पड़ा…

भारतीयों का अपमान कर रही है कंपनी:  एक लैटर पर सभी कर्मचारियों ने हस्ताक्षर कर कहा है कि पंजाब में ओप्पो की पूरी सर्विस टीम इस्तीफा दे रही है क्योंकि एचओडी गलत कारणों से सर्विस मैनेजर अरुण शर्मा पर इस्तीफे का दबाव डाल रहा है।

 

लेटर में कहा गया है कि चीनी कंपनियों ने हमेशा देश और यहां की संस्कृति का अपमान किया है। उन्हें लगता है कि हम भारतीय सिर्फ पैसों के लिए काम करते हैं और हमारी कोई सेल्फ रेस्पेक्ट नहीं है। जब हम कोई कर्मचारी पैसों की बात करते हैं तो वो कहते हैं भारत के लोग भिखारी है जो हमेशा पैसों की ही बात करते हैं।

 

ओप्पो ने आरोपों का किया खंडन: इस्तीफा लैटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इस कंपनी को देश से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। हालांकि ओप्पो कंपनी की तरफ से भी बयान जारी हुआ है जिसमें इस पूरे मुद्दे को सिर्फ ‘मिसकम्यूनिकेश’ कहा गया है। ओप्पो के अनुसार हमारे पास इस्तीफे को लेकर कोई लेटर नहीं आया है

सीमा विवाद से व्यापार पर पड़ रहा है असर:  गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से भारत-चीन के बीच सीमा पर विवाद चल रहा है जिससे कई दोनों देशों के व्यापार पर भी प्रभाव देखने को मिल रह है। आपको बता दें इससे पहले चीनी मीडिया उनकी कंपनियों को भारत में सतर्क रहने को कहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com