अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने दो लोगों को मारी गोली, मौके पर एक की हुई मौत

अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने दो लोगों को मारी गोली, मौके पर एक की हुई मौत

झारखंड के बोकारो में आजसू नेता और अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी अजय सिंह ने अपने शागिर्दों के साथ सेक्टर नौ ए रोड स्ट्रीट चार में दो लोगों को गोली मार दी जिसमे सुनील गुप्ता की मौत हो गई, वही अमरेश उर्फ अप्पू अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज बोकारो जेनरल अस्पताल में चल रहा है.अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने दो लोगों को मारी गोली, मौके पर एक की हुई मौत

घटना के बाद पुलिस ने कहा कि अजय सिंह के घर देर रात पुलिस ने छापा मारकर तीन देसी तमंचे, एक कारबाइन और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किया है, जबकि अजय सिंह फरार है. पुलिस अजय सिंह की पत्नी एंजेला सिंह और बड़े भाई राजेश सिंह से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने अजय की पत्नी अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज और  प्रशिक्षक एंजेला सिंह को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

आजसू नेता अजय सिंह ने 2005 में आजसू के टिकट पर व 2014 में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर बोकारो विधान सभा सीट से चुनाव लड़ा था. मामले की जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सेक्टर नौ ए रोड स्ट्रीट चार पर अमरेश और सुनील से किसी बात को लेकर अजय सिंह की बहस हुई थी. पुलिस अजय की तलाश मे इलाके में छापेमारी कर रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com