अभी-अभी: आतंकी जाकिर मूसा की बड़ी धमकी, गाय की पूजा करने वाले पीएम और हिंदुओं में भारत को...

अभी-अभी: आतंकी जाकिर मूसा की बड़ी धमकी, गाय की पूजा करने वाले पीएम और हिंदुओं में भारत को…

New Delhi: आतंकी संगठन अल-कायदा के कश्मीर सेल अंसार गजावत-उलहिंद के प्रमुख जाकिर मूसा ने एक बार फिर अपने ऑडियो संदेश के जरिए पीएम मोदी और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला है। मूसा ने कहा है कि गाय की पूजा करने वाले भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और हिंदुओं के ‘गोपूजा’ राज से ‘आजाद’ कराऊंगा।अभी-अभी:  आतंकी जाकिर मूसा की बड़ी धमकी, गाय की पूजा करने वाले पीएम और हिंदुओं में भारत को...चीन की भारत को नसीहत, BRICS समिट में न उठाएं पाकिस्तानी आतंकी संगठनों का मुद्दा

हिज्बुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर मूसा ने शरणार्थी रोहिंग्या मुसलमानों को वापस भेजने की बात को लेकर भी सरकार को चेतावनी दी। पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने कहा था कि उसका इरादा भारत में रह रहे 40 हजार रोहिंग्या मुसलमानों को निकालने का है। इनमें से छह हजार कश्मीर में रह रहे हैं। अपने संदेश में मूसा ने कहा, ‘गाय की पूजा करने वाले नरेंद्र मोदी अपनी राजनीति और कूटनीति से कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन हमें रोक नहीं पाएंगे…हम हिंद पर इस्लाम का झंडा फहराएंगे और हिंदू शासक हमारे यहां बंदी होंगे।’ मूसा ने कश्मीर के उग्रवादी आंदोलन को इस्लामिक जिहाद का चमकता उदाहरण बताया।

 

 

मूसा ने पाकिस्तानी आर्मी और सरकार पर भी गुस्सा जाहिर किया जिसने अमेरिका की मुजाहिदीन के खिलाफ युद्ध छेड़ने की नीति के दबाव के चलते कश्मीर को उसके जिहादी संघर्ष में धोखा दिया। मूसा ने कहा कि पाकिस्तान ने (आतंकियों के) ‘ट्रेनिंग कैंप्स बंद कर दिए, कई कश्मीर-केंद्रित मुजाहिदीन मार दिए और कुछ को जेल में डाल दिया’। मूसा ने दावा किया कि कश्मीर में मुजाहिदीन को ‘जिहाद’ से रोकने के लिए पाकिस्तान ने भारत से हाथ मिला लिया है। उसने पाकिस्तान की सरकार और आर्मी को उसका ‘दुश्मन’ बताया।

 

ये ऑडियो संदेश अंसार गजवा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया जिसे उसके फॉलोअर्स द्वारा सर्क्युलेट किया गया। इससे पहले इसके मीडिया विंग अल हर ने एक पोस्टर संदेश जारी किया जिसमें लिखा था, ‘जल्द ही, अल्लाह की मर्जी से’। श्रीनगर की पुलिस का कहना है कि वह इसे मूसा की तरफ से आतंकी हमले की खुली धमकी के रूप में ले रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com