अभिनेता सोनू सूद को मिला स्पेशल गिफ्ट अब रेस्टोरेंट हुआ सोनू जी का

एक्टर सोनू सूद ने बीते कुछ महीनों में इतने लोगों की मदद कर दी है कि अब सभी उन्हें ट्रिब्यूत देते रहते हैं. कोई उन्हें भगवान बता रहा है तो कोई उनके नाम पर अपने घर का नाम रख रहा है. अब एक बार फिर सोनू सूद के फैन ने कमाल कर दिखाया है. एक्टर को ट्रिब्यूट भी दिया जा रहा है और अपना फायदा भी किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट की फोटो तेजी से वायरल हो गई है. वायरल फोटो मे रेस्टोरेंट का मैन्यू तो दिख रहा है, लेकिन सभी की नजर जा टिकी है सोनू सूद के पोस्टर पर. रेस्टोरेंट मालिक सोनू के काम से इतना प्रभावित हो गए हैं कि उन्होंने अपने रेस्टोरेंट का नाम भी सोनू के नाम पर रख दिया है और उनके बड़े-बड़े पोस्टर भी लगा दिए हैं.

इस रेस्टोरेंट मालिक का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. उनके रेस्टोरेंट का पहले कोई चाईनीज नाम था, लेकिन सोनू सूद के काम से खुश होकर उन्होंने अब एक्टर के नाम पर ही अपना रेस्टोरेंट का नाम रख दिया है.

जब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब सोनू सूद की नजर भी इस पोस्ट पर पड़ी. इस पोस्ट को देख सोनू भी खासा खुश हो गए. उन्होंने इस पोस्ट पर काफी मजेदार और दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया.

सोनू ने लिखा- क्या मुझे इस रेस्टोरेंट में ट्रीट मिलेगी. सोनू का ये जवाब सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. सोनू ने जिन इमोजी का इस्तेमाल किया है, उसे देख समझ आ रहा है कि वे भी रेस्टोरेंट मालिक के साथ मस्ती कर रहे हैं.

वैसे ये पोस्ट तो जरूर मजाक में की गई है, लेकिन असल में सोनू के काम से कई लोग प्रभावित हो गए हैं. उनकी मेहनत और नेक नीयत देख उन्हें यूनाइटेड नेशंस डेवपलमेंट प्रोग्राम (यूएनडीपी)की तरफ से स्पेशल ह्यूमेनेटेरियन एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया है. फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com