अब WhatsApp पर फोटो और वीडियो शेयर करना होगा और भी आसान

अगर आप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। WhatsApp ने हाल ही में एक चैट में कई मैसेजों को पिन करने की क्षमता पेश की है। पॉपुलर मैसेजिंग ऐप ने अब स्टेटस अपडेट हेडर के लिए एक नया लेआउट रोल आउट करना शुरू कर दिया है।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाले ऐप ने स्टेटस अपडेट हेडर के लिए एक नया लेआउट शुरू कर दिया है। नया लेआउट वर्तमान में केवल एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है और यूजर को फीचर तक पहुंचने के लिए अपडेट वर्जन 2.23.26.3 इन्स्टॉल करना होगा।

WhatsApp ने पेश किया नया फीचर

रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप बीटा टेस्टर्स का चयन करने के लिए स्टेटस अपडेट हेडर में दो एक्स्ट्रा बटन ला रहा है: एक कैमरा आइकन और एक पेंसिल आइकन। ये बटन यूजर को शॉर्टकट प्रदान करते हैं, जिससे वे अपने कॉन्टैक्ट के साथ स्टेटस अपडेट के रूप में इमेज, वीडियो, जीआईएफ और टेक्स्ट को आसानी से शेयर कर सकते हैं, जिससे यूजर का एक्सपेरिएंस बढ़ जाता है। इस फीचर के साथ, फॉलोवर वॉट्सऐप की पॉलिसी के संभावित उल्लंघन के बारे में नोटिफिकेशन कर सकते हैं।

वॉट्सऐप ने चैनल के लिए लॉन्च किया अलर्ट फीचर

हाल ही में, व्हाट्सएप ने बीटा टेस्टर्स के लिए चैनल अलर्ट फीचर पेश किया था। WABetaInfo के अनुसार, यह फीचर ऐप के वर्जन 2.23.26.6 अपडेट में एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध कराई गई है। चैनल अलर्ट फीचर का उद्देश्य चैनल एडमिन के लिए यूजर अनुभव को बढ़ाना है।

इस फीचर के साथ, एडमिन वॉट्सऐप की पॉलिसी के संभावित उल्लंघन के बारे में नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, एडमिन के पास सीधे चैनल अलर्ट स्क्रीन के माध्यम से अपने सस्पेंशन की रिव्यु शुरू करने का विकल्प होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com