अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Byte का राज होगा: डाउनलोड में भारतीय सबसे आगे

वीडियो ऐप Tik Tok तेजी से पॉपुलर हो रहा है और डाउनलोड के मामले में इसने दुनिया भर में कई ऐप्स के रिकॉर्ड तोड़े हैं. अब इसे टक्कर देने के लिए एक नया ऐप लॉन्च किया गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Byte अब मोबाइल के लिए भी आ गया है.

खास बात ये है कि इस प्लेटफॉर्म पर आने वाले समय में कंपनी रेवेन्यू शेयरिंग भी लेकर आएगी. रेवेन्यू शेयरिगं से यूजर्स को फायदा होगा. वीडियो बनाने के एवज में पैसे भी दिए जा सकते हैं.

गौरतलब है कि Byte ऐप, पॉपुलर ऐप Vine के आगे का वर्जन के तौर पर देखा जा सकता है. Byte ऐप पर यूजर्स 6 सेकंड्स के वीडियो पोस्ट कर सकते हैं. ये TikTok जैसा ही काम करता है.

Byte ऐप की तरफ से एक ट्वीट भी किया गया है. इसमें लिखा है कि ये ऐप फैमिलियर भी है और नया भी’. ये ऐप भी Tik Tok की तरह वीडियो बेस्ड ऐप है जहां छोटे वीडियोज में कई तरह के फीचर्स दिखेंगे.

Vine ऐप के को-फाउंडर डॉम हॉफमैन ने एक टीजर जारी किया था जहां उन्होंने बताया था कि वो Vine ऐप  के सीक्वेल पर काम कर रहे हैं. हालांकि Byte एक इंडिपेंडेंट कंपनी है और ये ऐप अब गगूल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

टेक क्रंच को दिए एक इंटरव्यू में इस ऐप के को क्रिएटर डॉम हॉफमैन ने कहा है कि Byte जल्द ही रेवेन्यू शेयरिंग सिस्टम लाएगा जिससे लोगों को वीडियो बनाने के एवज में पैसे दिए जा सकें.

आने वाले समय में इस पर कंपनी विज्ञापन और रेवेन्यू शेयरिंग पर विस्तार से काम करेगी.

फिलहाल ये ऐप 40 देशों में उपलब्ध है. लेकिन भारत में अभी ये ऐप नहीं आया है. फिलहाल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर भारत में ये ऐप नहीं है.

चूंकि भारत में Tik Tok काफी पॉपुलर है, इसलिए आने वाले कुछ समय में कंपनी कुछ नए फीचर्स के साथ इसे भारत में लॉन्च कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com