अब रणवीर सिंह ‘मान्यवर’ के दिवाली कलेक्शन एड में दिखेंगे, विराट-अनुष्का को बाहर किया

भारतीय परिधानों के मशहूर ब्रांड मान्यवर मोहे ने अपने नए कलेक्शन के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के नाम की घोषणा की है। मान्यवर का हिस्सा बनने के बाद अब रणवीर टेलीविजन, डिजिटल और सोशल मीडिया पर इस ब्रांड के नए कलेक्शनों का प्रमोशन और प्रचार करते हुए नजर आएं। इसी बीच दीपावली त्यौहार की शुरूआत से पहले मान्यवर का एड प्रोमो सामने आया है। जिसमें वह ये कहते सुनाई दे रहे हैं ‘कुरता पाजामा पहनकर स्टाइल में दीवाली नहीं मनाई तो क्या किया 

आपको बता दें कि बीते दिन एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी इस ब्रांड का एड करते हुए दिखाई दी थीं। खबरों की मानें नए विज्ञापन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

 

अब रणवीर को मान्यवर का नया ब्रांड एम्बेसडर बनते हुए देखकर ये कयायस लगाए जा रहे हैं कि रणवीर ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को इस ब्रांड से रिपलेस कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मान्यवर मोहे के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का विज्ञापन काफी चर्चित रहा है। वहीं विराट-अनुष्का का मान्यवर एड भी लोगों की काफी पसंद आया था और इन दोनों के चलते इस ब्रैंड को नई ऊंचाईयां छूने में मदद मिली थी लेकिन अब इस ब्रांड का एड रणवीर सिंह के हाथों में चला गया है। अब देखना होगा कि लोगों को रणवीर का जादू इस ब्रांड पर क्या पड़ता है। 

इसी के साथ हाल ही में रणवीर ने मान्यवर के साथ जुड़ने पर कहा, ‘मैं एक प्राउड इंडियन हूं और मैं इस प्राइड को अपनी जिंदगी के हर हिस्से में लाने की कोशिश करता हूं। भारतीय परिधानों के साथ प्रयोग करना मुझे काफी अच्छा लगता है और मैं देश के हर शख्स के साथ इस प्राइड वाली फीलिंग को शेयर करना चाहता हूं। मैं मान्यवर के साथ इस जुड़ाव पर काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com