अब यूट्यूब पर भी खेल सकेंगे वीडियो गेम

यदि आप गेमिंग के लिए कोई दूसरा एप डाउनलोड करना नहीं चाहते हैं और आपको वीडियो गेम खेलना भी पसंद है तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आप YouTube पर वीडियो गेम आराम से खेल सकते हैं। गूगल ने इसके लिए YouTube पर Playables नाम का एक फीचर पेश किया है।

Playables फीचर की मदद से आप यूट्यूब पर डायरेक्ट वीडियो गेम खेल सकते हैं। Playables फीचर फिलहाल केवल यूट्यूब प्रीमियम यूजर्स के लिए है यानी पेड यूजर्स के लिए है।

कैसे करें YouTube Playables का इस्तेमाल?
सबसे पहले आपको बता दें कि Playables की मदद से आप किसी गेम को तुरंत खेल सकते हैं। आपको गेम को इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।  इस फीचर के तहत यूजर्स को कई तरह के वीडियो गेम का एक्सेस मिलेगा। Playables फीचर फिलहाल प्रीमियम यूजर्स के लिए टेस्टिंग मोड में है जो कि मार्च 2024 तक चलेगा। जल्द ही इसे सभी के लिए जारी किया जा सकता है।

Playables फीचर के तहत यूजर्स को Brain Out और Daily Crossword जैसे हल्के गेम के अलावा Scooter Extreme और Cannon Balls 3D जैसे एक्शन गेम भी मिलेंगे।

यदि आपके पास YouTube का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन है तो यूट्यूब एप या वेब वर्जन में प्रोफाइल सेक्शन में जाकर आप बेनेफिट्स में Playables को चेक कर सकते हैं। “Your Premium Benefits” सेक्शन में जाने पर आपको गेम मिल जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com