अब मिलेगा Airtel के 65 के स्मार्ट रिचार्ज में Double यानी 130 रुपये का टॉकटाइम

टेलिकॉम कंपनी Bharti Airtel ने अपने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉक टाइम उपलब्ध कराया है। कंपनी ने अपने स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स को पिछले वर्ष पेश किया था। इन स्मार्ट रिचार्जेज में कंपनी डाटा, टॉकटाइम और रेक कटर टैरिफ उपलब्ध कराया जाता है।

अब यूजर्स को ज्यादा फायदा देने और अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनी ने 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज के साथ डबल टॉकटाइम बेनिफिट उपलब्ध कराया जाएगा। यह बेनिफिट कुछ चुनिंदा सर्क्लस में ही मुहैया कराया जाएगा।

Airtel 65 रुपये के स्मार्ट रिचार्ज की डिटेल्स: इस प्लान में अब यूजर्स को 130 रुपये का टॉकटाइम, 200MB डाटा और 60 पैसे प्रति मिनट की दर से वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जारही है। इसकी वैधता 28 दिनों की है।

नए बेनिफिट्स के साथ यह प्लान असम, बिहार और झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, नॉर्थ ईस्ट, उड़िसा, राजस्थान, यूपी ईस्ट, यूपी वेस्ट, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध कराया जाएगा। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, चेन्नई, मुंबई समेत अन्य जगहों पर इस प्लान को पुराने बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध कराया जाएगा।

Airtel के अन्य स्मार्ट रिचार्ज: इसके अलावा भी कंपनी कुछ स्मार्ट रिचार्जेज उपलब्ध करा रही है। 245 रुपये के प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डाटा और 245 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। इसकी वैधता 84 दिन की है। 145 रुपये के प्लान में यूजर्स को 145 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा दिया जाएगा।
इसकी वैधता 42 दिनों की है। 35 रुपये के प्लान में यूजर्स को 26.66 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। इसमें 100 एमबी डाटा और 28 दिन की वैधता दी जाएगी। वहीं, 23 रुपये के पैक में न तो टॉक टाइम दिया जा रहा है और न ही डाटा। इसमें केवल 28 दिन की वैधता दी जा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com