अब भारी डिस्काउंट पर Flipkart पर खरीदें 32-इंच का स्मार्ट टीवी, जाने क्या है इसके फीचर्स…

Flipkart 32inch Vu Premium Smart TV under Rs 500: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) हर तरह के प्रोडक्ट्स पर कमाल के डिस्काउंट्स देता है. आज हम आपके सामने एक स्मार्ट टीवी डील की डिटेल्स रखने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप झूम उठेंगे. हम यहां Vu Premium के 32-इंच के जबरदस्त स्मार्ट टीवी की बात कर रहे हैं जिसे आप 500 रुपये से कम में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

भारी डिस्काउंट पर खरीदें 32-इंच का स्मार्ट टीवी

Vu Premium TV 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV मार्केट में 20,000 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. फ्लिपकार्ट की सेल में ये स्मार्ट टीवी 37% के डिस्काउंट के बाद 12,499 रुपये में बिक रहा है. अगर आप इस टीवी को खरीदते समय ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% यानी एक हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और मिल जाएगा. इस तरह, टीवी की कीमत कम होकर 11,499 रुपये हो जाएगी.

एक्सचेंज ऑफर से खरीदें 500 रुपये से कम में

इस डील में आपको Vu Premium TV 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV पर एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. अपने पुराने स्मार्ट टीवी के बदले में इस स्मार्ट टीवी को खरीदकर आप 11 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए टीवी की कीमत 11,499 रुपये से कम होकर 499 रुपये हो जाएगी.

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

आपको बता दें कि इस डील में हम Vu Premium TV 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart TV की बात कर रहे हैं. 32-इंच के डिस्प्ले, एचडी रेडी 1,366 x 768 पिक्सल के रेसोल्यूशन और 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला ये स्मार्ट टीवी दो स्पीकर्स और 20W के साउन्ड आउटपुट के साथ आता है. इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.   

इस तरह के कई सारे ऑफर्स का फायदा आप फ्लिपकार्ट से उठा सकते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com