अब ईडी ने पूछताछ के लिए रवि केजरीवाल को अपने कार्यालय में किया तलब…

भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित आइएएस पूजा सिंघल की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, प्रवर्तन निदेशालय को नए-नए राज पता चल रहे हैं। जांच की कड़ी में नए-नए चेहरे भी जुड़ते जा रहे हैं। इन चेहरों के जुड़ने से नए खुलासे भी हो रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि ईडी ने पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कभी करीबी रहे रवि केजरीवाल को कार्यालय में तलब किया है। रवि केजरीवाल ईडी कार्यालय पहुंच गए हैं। अब इनसे पूछताछ में क्या नया खुलासा होता है, इस पर सबकी नजर बनी हुई है। इनका भ्रष्ट आइएएस पूजा सिंघल से क्या कनेक्शन है, इसपर से पर्दा हटेगा। ईडी कार्यालय पहुंचे रवि केजरीवाल ने मीडिया से अबतक कोई बात नहीं कही है। रविवार को वह दोपहर बाद ईडी कार्यालय पहुंचे।

झामुमो ने दो साल पहले पद व पार्टी से हटाया था

मालूम हो कि रवि केजरीवाल सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं। दो वर्ष पहले झामुमो ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। उन पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाया गया था। रवि केजरीवाल के खिलाफ झामुमो विधायक रामदास सोरेन ने कुछ माह पहले ही थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। झामुमो विधायक का आरोप था कि रवि केजरीवाल मुख्यमंत्री हेमंत की सरकार को अस्थिर करने की साजिश रच रहे हैं।

रवि केजरीवाल के बहाने सरकार को घेरेगी अब भाजपा

बहरहाल, रवि केजरीवाल से ईडी की पूछताछ शुरू होने के बाद झारखंड की राजनीति और गरमा सकती है। इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि विपक्षी दल भाजपा रवि केजरीवाल और हेमंत सोरेन के संबंधों का हवाला देकर सरकार को घेरने की कोशिश करे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com