अब आप अपने पार्टनर को राशि अनुसार सेक्स के लिए करें उत्तेजित, करें बेहद मजेदार सेक्स

सेक्स का राशि से संबंध – आप सोच रहे होंगे कि भला सेक्स का राशि से क्या लेना-देना मगर आप गलत हैं सेक्स का राशि से बहुत गहरा संबंध होता है। राशि के अनुसार हर किसी का स्वभाव व पसंद अलग-अलग होता है तो यदि आपको अपने पार्टनर की राशि पता हो तो उसी के अनुसार उन्हें सेक्स के दौरान संतुष्ट कर सकते हैं।

सेक्स का राशि से संबंध –

मेष राशिः

इस राशि की महिलाओं का माथा और मुंह बेहद संवेदनशील होते हैं इन जगहों पर किस करने से वे सेक्स के लिए जल्दी तैयार हो जाती हैं साथ ही मेष राशि की महिलाओं को लाल रंग ज़्यादा आकर्षित करता है।

वृषभ राशि:

इस राशि की महिलाएं जितनी रोमांटिक होती हैं उतना ही वक्त इन्हें सेक्स के लिए राजी करने में लगता है इस राशि की महिलाओं की गर्दन बहुत सेंसिटिव इसलिए उन्हें सेक्स के लिए तैयार करने के लिए गर्दन पर किस करें।

मिथुन राशि:

इस राशि की महिलाएं सेक्स के लिए हमेशा एक्टिव रहती हैं ये आकर्षक चीजों के प्रति जल्द ही खींची भी चली जाती हैं इन्हें हाथ पर किस करना अच्छा लगता है इन्हें ऐसे जगह भी काफी पसंद होती है जहां रोमांस से इनकी यादें जुड़ी होती हैं।

कर्क राशि:

इस राशि के पार्टनर बहुत इमोशनल इसलिए सेक्स का भरपूर मजा नहीं ले पातीं इस राशि की महिलाओं को कैंडल लाईट डिनर काफी पसंद है और इनका सबसे संवेदनशील अंग बूब्स होता है।

सिंह राशि:

सिंह राशि की महिलाओं को दिखावा बहुत पसंद है ऐसी महिलाएं पार्टनर को अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं इनकी पीठ सेक्स के लिए काफी संवेदनशील होती है।

जानिए, किस समय मिल सकता है सेक्स का भरपूर आनन्द इस समय सबसे अधिक होती उत्तेजना

कन्या राशि:

इस राशि की महिलाएं अपनी सेक्स की इच्छाओं को जल्दी जाहिर करना नहीं चाहती हैं हालांकि इनके भीतर सेक्स की भूख बहुत होती है इ्न्हें पेट पर किस करना काफी पसंद है।

तुला राशि:

इस राशि की महिलाएं सेक्स के प्रति जल्दी राजी हो जाती है इस राशि के लोगों को सेक्स के दौरान बातें करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है इनकी पीठ का निचला हिस्सा संवेदनशील होता है इसे टच करने से वो जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं।

वृश्चिक राशि:

वृश्चिक राशि के लोग सेक्स के लिए सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है इस राशि की महिलाएं मसाज से जल्दी उत्‍तेजित हो जाती हैं।

धनु राशि:

इस राशि की महिलाओं को रोमांटिक म्यूज़िक सेक्सी फिल्म और सेक्सी बातें पसंद हैं इनकी थाईज़ (जांघ) सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होती है।

मकर राशि:

इस राशि की महिलाओं के पैर सबसे ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं पैर के किसी भी हिस्से को छूने और किस करने से वे जल्‍द उत्‍तेजित हो जाती हैं।

कुंभ राशिः

कुंभ राशि की महिलाओं की कोहनी और कंधे पर छूने से वो उत्‍तेजित हो जाती हैं इन्हें रात में नहा कर सेक्स करने में आनंद मिलता है इन्हें परफ्यूम बहुत पसंद होता है।

मीन राशि:

इस राशि की लडकियों को आंखों में आंखें डालकर देखना अच्छा लगता है इन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी काफी पसंद हैं इन्हें थोडी जबरदस्ती और शरारतें भी अच्छी लगती हैं इनके पैर के निचले हिस्से यानी एड़ी में चुंबन या मसाज से सेक्स के प्रति उत्‍तेजना बढ़ती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com