अफ्रीका में सर जडेजा की मस्ती, बोले- शेर तो शेर होता है

अफ्रीका में सर जडेजा की मस्ती, बोले- शेर तो शेर होता है

भारतीय टीम भले ही दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज हार गई हो. लेकिन अभी खिलाड़ियों का मनोबल नहीं टूटा है. तीसरे टेस्ट से पहले अपना मूड फ्रेश करने के लिए टीम अफ्रीका की सैर कर रही है. ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेर के साथ मस्ती करते हुए तस्वीर डाली है.अफ्रीका में सर जडेजा की मस्ती, बोले- शेर तो शेर होता है

जडेजा ने लिखा कि शेर, शेर होता है. चाहे सासन गिर हो या फिर जोहानिसबर्ग . पिंजरे में शेर को बहुत लोग पत्थर मारते हैं, असली मर्द सामने खड़े होते हैं.

आपको बता दें कि टीम इंडिया तीन मैच की टेस्ट सीरीज अपने हाथ से गंवा चुकी है. टीम इंडिया अभी 2-0 से पीछे है, तीसरा टेस्ट 24 जनवरी से शुरू होगा. भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पांचवें दिन 135 रन से हार का सामना करना पड़ा, भारतीय टीम ने केपटाउन में पहला टेस्ट मैच 72 रन से गंवाया था. 

गौरतलब है कि टीम इंडिया के हार में से एक कारण अभ्यास मैच ना खेलना बताया गया था. टीम ने दौरे की शुरुआत में साउथ अफ्रीका में घूमना-फिरना तो किया लेकिन अभ्यास मैच नहीं खेला. जिस पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने सवाल खड़े किए थे.

रविंद्र जडेजा को दोनों टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है. हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में कमाल किया था. जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के इंटर-डिस्ट्रिक्ट टूर्नांमेंट में 1 ओवर में लगातार 6 छक्के जड़ने का कारनामा किया था.

जडेजा ने बीते दिसंबर में टी-20 टूर्नामेंट के पहले दिन जामनगर की ओर से खेलते हुए अमरेली के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के उड़ाए. 29 साल के जडेजा ने ऑफ स्पिन गेंदबाज नीलम वामजा के ओवर में यह करिश्मा कर दिखाया. जडेजा द्वारा बनाए गए 69 गेंदों में 154 रनों के दम पर जामनगर ने अमरेली पर 121 रनों से जीत दर्ज की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com