अफेयर पंचायत में पहुंचा तो सुनाया साथ रहने का फरमान, लेकिन…

अपराध का एक मामला मधुबनी से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ बिहार के मधुबनी में एक साल से प्रेम प्रसंग चलने की खबर पर गांव की पंचायत बैठी और उस पंचायत में लड़की को प्रेमी के घर रहने का फरमान सुना दिया गया. वहीं इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए.

 

उसके बाद लड़की के परिजन जब एक द‍िन बाद उसके घर पहुंचे तो वहां लड़की की लाश पड़ी मिली. इस मामले में प्रेमी सह‍ित उसके घरवाले मौके से फरार हो गए और सभी की खोजबीन की जा रही है.इस मामले में मिली खबरों के अनुसार ये पूरा मामला मधुबनी जिले में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का है. इस मामले में गांव निवासी राजेश कुमार ठाकुर उसी गांव की लड़की से पिछले एक साल से चोरी-चुपके प्रेम करता था और इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी.

वहीं उस बैठी पंचायत में यह फरमान सुनाया गया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए.उसके बाद इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए, लेकिन वहां जाने के बाद लड़की को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा. इस मामले में लड़की की विदाई के दूसरे दिन जब लड़की से मिलने उसके परिजन लड़के के घर गए तो राजेश कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ घर छोड़ कर फरार था और लड़की का शव घर में पड़ा हुआ था. बेटी का शव देखकर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई और अब सभी की खोजबीन जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com