अपने ही पड़ोसन से प्यार कर बैठा ये बड़ा क्रिकेटर, इसी चकार में टीम से भी हुआ बाहर..

क्रिकेट एक ऐसा खेल जो कि लोगों के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय हो गया है.यदि हम क्रिकेट के खिलड़ियों की बात करें तो कोई भी इनके नीजि लाइफ के बारे में नहीं जानता. इस तरह से आज हम भारतीय टीम में लेग स्पिनर पियूष चावला की बात कर रहें हैं जिन्होंने ने क्रिकेट टीम में बहुत अच्छा प्रर्दशन किया है, साथ ही पियूष ने अपनी मेहनत की बल पर क्रिकेट टीम में अपना नाम रोशन किया है, लेकिन पियूष मैदान में ही नहीं बल्कि दिल लगाने में भी फेमस है. काफी दिलचस्प है इनकी प्रेम कहानी ..

दरअसल पियूष चावला का दिल किसी और से बल्कि उनकी पड़ोस में रहने वाली लड़की से ही लग गया और उन्होंने उसके साथ शादी तक करके अपना घर बसा लिया.पियूष बचपन में उस लड़की के दोस्त थे.जिसका नाम अनुभूति चौहान हैं. पियूष और अनुभूति इतना बढ़ गया कि इन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया

हार्दिक पांड्या के फैन्स के लिए आई सबसे बुरी खबर, खेल जगत में मचा हडकंप…

पियूष और उनकी पत्नी एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं . उन दोंनो की बोन्डिंग भी काफी अच्छी है.कहा जाता है अनुभूति जिस जीम में जाकर वर्कआउट करती थी वह भी उसी जिम मे ंजाते थे, उसी दौरान उनको अपनी पड़ोसन से प्यार हो गया और एक दिन मौका पाते ही पियूष ने अनुभूति को शादी के लिए प्रोपोज कर दिया.अनुभूति ने mba किया हुआ है, लेकिन शादी होने के बाद पीयुष को क्रिकेट में जगाह नहीं मिली थी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com