अपने बीवी को मरा बताकर युवती को लिया झांसे में और बनाने लगा जिस्मानी सम्बन्ध, उसके बाद जो हुआ जानकर हो जायेंगे हैरान

 गुजरात में बाबरा ग्राम में एक व्यक्ति ने अपनी जिंदा बीवी को मरा हुआ बताकर अन्य युवती को शादी करने का झांसा दिया और उसका यौन शोषण करता रहा। बाद में युवती को पता चला कि व्यक्ति तो पहले से ही शादीशुदा है तो शख्स साफ़ मुकर गया। जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत कर इन्साफ की गुहार लगाई है।

मामला बाबरा के खंभाला ग्राम का है, जहां राजकुमार कुशवाहा नाम के एक शख्स ने खेतों में मजदूरी कर गुजारा करने वाली एक युवती को अपने प्यार के झांसे में लिया। उसने युवती से कहा कि मेरी बीवी मर गई है, अगर तुम मुझसे संबंध बनाओगी तो अच्छा रहेगा। हम दोनों शादी कर लेंगे।’ जिसके बाद युवती व्यक्ति के झांसे में आ गई। हालाकिं, सप्ताह भर बाद जब युवती को पता चला कि व्यक्ति ने झूठ बोला था तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, उसकी बीवी नहीं मरी थी, बल्कि वह तो जीती-जागती थी और युवक ने उसे मरा घोषित कर दिया था।

जिसके बाद पीड़ित युवती बाबरा पुलिस थाने में इन्साफ लेने जा पहुंची। जहां उसने आरोपी के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाई। पीड़िता के मुताबिक, वह झारखंड की मूल निवासी है। जब से उसके पति की मौत हुई है, तब से वो गुजरात में खंभाला के खेतों में मजदूरी कर के अपना जीवनयापन कर रही थी। यहीं, वो राजकुमार कुशवाहा के संपर्क में आई। कुशवाहा के साथ उसके शारीरिक संबंध स्थापित हो गए। जिसके बाद उसने शादी की बात शुरू की तो वो साफ़ मुकर गया। अब इस मामले में पीएसआई जी. डी. आहीर ने जाँच शुरू करने की बात कही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com