अपनी ही बेटी का बलात्कार दो साल से कर रहा था – कर दी हत्या जब बेटी ने जताया विरोध तो

यूपी के गोरखपुर जिले में एक कलयुगी बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। बीस दिन पहले दुष्कर्म के प्रयास के दौरान उसने बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्‍या कर दी। इसके बाद उसने अपनी ही बेटी के सिर को खेत की मिट्टी में दबा दिया और धड़ को बोरे में भरकर नाले में फेंक‍ दिया। पुलिस को आरोपी बीस दिन से गुमराह कर रहा था। लेकिन बयान बदलने की वजह से पुलिस को उस पर शक हो गया। पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया।

इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर मृत बेटी का सिर और धड़ बरामद कर लिया। जानकारी के मुताबिक मामला गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है। एसएसपी डा. सुनील कुमार गुप्‍ता ने प्रेस वालों को मामले जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने 19 साल की पुत्री के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश के दौरान विरोध पर उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्‍या कर दी थी। 26-27 जुलाई की रात उसने वारदात को अंजाम दिया। 

एसएसपी ने बताया कि हत्यारे की पत्नी की 13 साल पहले मौत  हो गई थी। घर में दो बेटियां थीं। बड़ी बेटी की शादी चार साल पहले हो गई है। 19 वर्ष की छोटी बेटी पिता के साथ घर पर रहती थी। आरोपी शख्‍स ने पिछले दो वर्ष के दौरान 19 साल की बेटी से कई बार दुष्कर्म करने और उसकी हत्‍या करने की बात स्‍वीकार की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com