अनूप जलोटा को जसलीन का जवाब ‘गुरु अपने शिष्य के साथ डेट पर नहीं जाते’

दीवाली आने में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं और बिग बॉस के घर में भी इसका असर दिखा। कुछ खुशहाली जरूर आई थी लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ अलग होने वाला है। जनता की अदालत में घर वालों को सवालों को जवाब देने होंगे।

घरवालों पर जनता द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं क्या उनका घरवालों के पास होगा जवाब? यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। इस सवालों को सना खान पूछेंगी और कंटेस्टेंट को कटघरे में बुलाया जाएगा। बिग बॉस द्वारा हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा और जसलीन मथारू कटघरे में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि, जसलीन से हिना ने पूछा कि, आपने अनूप जी के साथ झूठी रिलेशनशिप का ढोंग किया, एेसा खुद अनूप जी ने बोला है। इसके जवाब में जसलीन ने कहा ‘यह किस तरह का म्यूजिकल रिश्ता है, इस बात का जवाब पहले मुझे अनूप जी से चाहिए। हम एक डेट पर जा रहे हैं, मैं उन्हें किस कर रही हूं तो यह कैसा गुरु शिष्य का रिश्ता है।’

बता दें कि बिग बॉस 12 में सबसे ज़्यादा चर्चित रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले सप्ताह घर से बेघर हो गए थे। अनूप और जसलीन मथारू अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे, लेकिन बिग बॉस से बेघर होने के बाद से अनूप जलोटा ने कई शॉकिंग बातें सामने रखी हैं। घर से बाहर आने के बाद अनूप ने कहा कि, उनके और जसलीन के बीच किसी भी प्रकार का अफेयर नहीं है। घर में वे और जसलीन एक गुरु-शिष्य के रूप में गए थे। लेकिन अब वीकंड का वार में जसलीन इसको लेकर अनूप से सवाल करती नजर आने वाली हैं।

बता दें कि अनूप जलोटा के शो से निकलने के बाद उनकी और शिवाशीष मिश्रा की बॉन्डिंग बढ़ी है। बिग बॉस की शुरुआत में ही अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com