अगले सफर पर निकली टीम इंडिया, जडेजा ने शेयर की सोते हुए धोनी की तस्वीर…

पाकिस्तान को मात देकर भारतीय टीम ने अपने चैंपियंस ट्रॉफी के सफर की शानदार शुरुआत की है. ग्रुप बी में भारत को दो और मैच खेलने हैं. अब सिर्फ एक जीत के साथ टीम इंडिया सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर सकती है. और जहां से ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए दो कदम और रह जाएंगे. भारतीय टीम अपना दूसरा मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी. इससे पहले रवींद्र जडेजा ने एक तस्वीर शेयर की, जो कि वायरल हो रही है.

 अगले सफर पर निकली टीम इंडिया, जडेजा ने शेयर की सोते हुए धोनी की तस्वीर...

रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ हैं. धोनी सो रहे हैं, तभी जडेजा ने फोटो क्लिक कर ली. जडेजा ने लिखा कि इससे पहले की धोनी भाई उठे, मैं एक पिक्चर ले लेता हूं. दोनों खिलाड़ी बस में बैठे हैं, और सड़क के रास्ते से लंदन जा रहे हैं.

सेमीफाइनल के लिए दो जीत जरूरी

ग्रुप-ए और ग्रुप-बी की शीर्ष 2 टीमें फाइनल में पहुंचने के लिए मशक्कत करेंगी. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी टीम को कम से कम 2 मैच जीतने जरूरी हैं. भारत का अगला मैच श्रीलंका से है. जो अपना पहला मुकाबला द. अफ्रीका से हार चुकी है. और उसी अफ्रीकी टीम से भारत को अपने तीसरे मैच में भिड़ना है.

सेमी की राह में मौसम भी एक चुनौती

इंग्लैंड के मौसम के मिजाज को देखते हुए टीम इंडिया चाहेगी कि श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतकर वह अंतिम चार में अपना स्थान सुरक्षित कर ले. अगर बारिश की वजह से प्वाइंड बंटे, तो भारत के सफर का समीकरण कुछ मुश्किल हो सकता है. ऐसे में 3 अंक के साथ भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगी, जो भारत को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com