अगर लौंग से इस उपाय को कर लिया तो बदल जाएगी आपकी किस्मत

लोग अक्सर परेशानियों  में फंसे रहते हैं और ऐसे में समझ नहीं पाते कि क्या करें. इनसे छुटकारा पाने के लिए कई उपाय भी करते हैं लेकिन असफल भी हो जाते हैं.  ज्योतिष शास्त्र में इन सभी परेशानियों का हल बताया गया है. आज हम आपको ऐसे ही उपाय के बारे में बताने  जा रहे हैं जिनसे आपकी समस्या का समाधान आसानी से हो जाएगा.

घर में लौंग तो सभी के घरों में इस्तेमाल की जाती है. क्या आप जानते हैं कि इसका इस्तेमाल सिर्फ खाने में ही नहीं बल्कि वास्तु में कर सकते हैं. लौंग को आप घर की पूजा पाठ के साथ साथ कई अन्य कामों में भी प्रयोग में ला सकते हैं. ये लौंग आपके घर की नकारात्मक शक्ति को दूर करने के साथ साथ आपको कई प्रकार के लाभ भी दिला सकता हैं.

इसी के साथ लौंग के इस्तेमाल से होने वाले फायदों के बारे में हिंदू धर्म शास्त्रों में भी बताया गया हैं और उन्हें आप सभी ने पढ़ा ही होगा. ऐसे में आज हम भी आपको इस चमत्कारिक लौंग के उन फायदों के बारे में बताएंगे, जिसे आपने पहले कभी नहीं सुना और जाना होगा.

उपाय – कहते हैं शनिवार की शाम को घर के मेन गेट के पास लौंग के साथ साथ कपूर मिलाकर जलाएं इससे आपके घर में कभी भी नकारात्मक शक्ति का वास नहीं होगा और इसकी राख का छींटा पूरे घर में मारें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके घर से नकारात्मक शक्ति हमेशा के लिए दूर हो जाएंगी. इसी के साथ अगर आपसे किसी ने उधार लिया हैं और वापस करने में परेशानी आ रही है तो ऐसे में आप पूर्णिमा या फिर अमावस्या के दिन 11 या 21 लौंग को कपूर के साथ जलाएं और मां लक्ष्मी का ध्यान करते हुए अपनी बातों को कहें.

कहा जाता है इस उपाय को करने से भी बड़ा लाभ होता है. इसी के साथ अगर आप कहीं नौकरी के लिए जा रहे हैं तो इंटरव्यू के वक्त आप अपने मुंह में दो लौंग दबाकर जाएं जब वहां पहुंच जाएं तो उसे निकालकर फेंक दें और मन में भगवान का ध्यान रखते हुए इंटरव्यू दें. अगर आप ऐसा करेंगे तो आपको नौकरी मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com