अगर निर्धन हो तो अभी कर लें ये काम हो जाओगे धनवान...

अगर निर्धन हो तो अभी कर लें ये काम हो जाओगे धनवान…

व्यक्ति के जीवन में आने वाले सुख-दुःख सभी का कारण उसकी कुंडली के ग्रह से होता है यदि व्यक्ति की कुंडली के ग्रह शुभ होते है तो यह उसके लिए खुशियाँ लेकर आते है किन्तु यदि इनका प्रभाव अशुभ होता है तो ये व्यक्ति के लिए कई प्रकार की परेशानियाँ उत्पन्न करते है. आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आपकी कुंडली के ग्रहों का अशुभ प्रभाव समाप्त हो जाएगा और वह ग्रह आपके लिए अनुकूल हो जायेंगे.अगर निर्धन हो तो अभी कर लें ये काम हो जाओगे धनवान...

शास्त्रों में कहा गया है की व्यक्ति कि हथेली के ऊपर के भाग में माता लक्ष्मी और बीच के भाग में माता सरस्वती तथा नीचे के भाग में भगवान् विष्णु का वास होता है जो व्यक्तियों की सभी समस्याओं को दूर करते है. इसलिए प्रतिदिन प्रातः काल के समय उठकर सर्वप्रथम व्यक्ति को अपनी हथेली के दर्शन करना चाहिए. तथा दर्शन करने के पश्चात अपनी हथेलियों को अपने चेहरे पर तीन बार ऊपर से नीचे फेरना चाहिए. 

यदि आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है तो थोड़े से आटे में शक्कर के दाने मिलाकर उसे चींटियों के सामने डालने से आपके बुरे कर्मो का नाश होता है और पुण्य फल की प्राप्ति होती है जिससे आपके जीवन की सभी समस्याएँ समाप्त हो जाती है.

जब भी आप बाहर से वापस अपने घर लौटते है तो कुछ न कुछ जरूर लेकर जाना चाहिए खाली हांथ के साथ अपने घर में कभी भी प्रवेश नहीं करना चाहिए. खाली हांथ घर में प्रवेश करना शुभ नहीं माना जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com