अगर आप लेने जा रहे है नया फ़ोन तो आपके लिए खुशखबरी… बेहद सस्ता हुआ आईफोन

अगर आप नया और सस्ता आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. एपल नए आईफोन मॉडल पर काम कर रही है जो जल्द ही बाजार में आ सकता है. बताया जा रहा है कि नए मॉडल के नाम आईफोन-9 और आईफोन-9 प्लस हो सकते हैं. ये मॉडल आईफोन एसई होंगे जो लागत के हिसाब से काफी सस्ते हो सकते हैं.

टेक वेबसाइट्स पर आई रिपोर्ट्स के मुताबिक एपल ने दो अलग-अलग स्क्रीन के लिए अपनी सप्लाई चेन को कहा है. दरअसल एपल ने आईफोन 8 के बाद सीधे आईफोन 10 बाजार में उतार दिया था और ऐसे में एपल 9 नहीं उतारा गया था लिहाजा ये माना जा रहा है कि नए आईफोन का नाम आईफोन 9 और आईफोन 9 प्लस हो सकता है.

ऐसी चर्चाएं भी हैं कि इन फोन की मॉडल्स आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस से मिलते जुलते हो सकते हैं. इन दोनों मॉडल्स की कीमत काफी कम भी हो सकती है ताकि भारत के बाजार में एपल अपना और विस्तार कर सके. बताया जा रहा है कि जब तक कंपनी कोई घोषणा नहीं करती तब तक इनके नाम आईफोन एसई-2 और आईफोन एसई-2 प्लस कहा जाना ज्यादा ठीक होगा.

ऐसी चर्चाएं हैं कि इनमें से एक फोन 2020 में लॉन्च हो जाएगा और दूसरा 2021 की शुरूआत में लॉन्च कर दिया जाएगा वहीं दूसरी ओर चूंकि एपल एक साथ कई प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए जाना जाता है तो ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों आईफोन एक साथ लॉन्च कर दिए जाएंगे. टेक आधारित कुछ वेबसाइटों का ये भी मानना है कि कंपनी 2020 में ही 6 प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com