अगर आप भी सैक्स लाइफ कमजोर हो तो इन रामबाण नुस्खों से मचाये बिस्तर में धमाल…

इस भागदौड़ वाली जिन्दगी में हम इतने थक जाते हैं कि सेक्स जरुरत का पूरा ध्यान नहीं रख पाते। इसका असर हमारी लाइफ पर तो होता ही है इससे हमारी शरीर पर भी असर पड़ने लगता है। आज हम आपको ऐसे ही नुस्खें बता रहे हैं जिसे अपनाकर आप बिस्तर पर धमाल मचा सकते है

प्याज का ज्यादा उपयोग- प्याज सिर्फ सब्जियों को ही स्वादिष्ट बनाने के लिए नहीं है। इसका उपयोग कर आप अपनी शारीरिक कमजोरी को दूर कर सकते हैं। इससे आपके पार्टनर में पीरियड में होने वाली अनियमितता भी खत्म हो जाती है।

पेठे का मुरब्बा- पेठे का मुरब्बा आपकी सेक्स लाइफ में भी मिठास घोल देता है। यह लम्बे समय तक टिके रहने में फायदेमंद होता है।

सिंघाड़ा- पानी के अंदर पैदा होने वाला सिंघाड़ा आपकी सेक्स लाइफ के अंदर भी आनन्द भर देगा। पांच से दस ग्राम सिंघाड़े के आंटे को दूध में पकाकर सुबह शाम उपयोग किया जाए तो इससे आपकी सेक्स लाइफ और भी बेहतर हो सकती है। इसे सेक्स लाइफ का रामबाण कहा जाता है।

हर लडकी चाहती सेक्स करते समय शरीर के इस खास अंग पर किस करने से बहुत मजा…

लहसुन- 200 ग्राम लहसुन में अगर 60 ग्राम शहद मिलाकर उसे एक महीने तक किसी बोतल में बंद करके रख दें। उसके बाद इसे 40 दिनों तक रोजाना एक चम्मच खाएं। इसे खाने से आपकी यौन शक्ति बढ़ जाएगी।

जाइफल- जाइफल का चूर्ण अगर सुबह सुबह ताजे पानी के साथ लिया जाए तो इससे यौन दुर्बलता दूर हो जाता है।

ये वो बेहतर सेक्स लाइफ के उपाय जिनका उपयोग कर आप अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बना सकते हैं लेकिन ध्यान रखें इसकी उपयोग सीमित मात्रा में करें। यह नुकसान तो नहीं करता लेकिन किसी भी चीज का ज्यादा उपयोग दूसरी कई बिमारियों को जन्म दे देता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com