अगर आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो जरुर पढ़ ये खास खबर

अगर आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो जरुर पढ़ ये खास खबर

पिछले दिनों सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 में ब्लास्ट की कई ख़बरों ने सुर्खिया बटोरी थी. इसके बाद एप्पल आई फोन एक्स की खराबी भी चर्चा का विषय बनी रही. लेकिन एक बार फिर एप्पल सुर्ख़ियों में आया है वो भी अपने के प्रोडक्ट में हुए ब्लास्ट की घटना को लेकर. जानकारी के मुताबिक एप्पल एयरपॉड अमेरिका के फ्लोरिडा निवासी एक शख्स के एप्पल एयरपॉड में अचानक आग लग गई जिसके बाद वो फट गया.अगर आप भी कर रहे एप्पल एयरपॉड का इस्तेमाल, तो जरुर पढ़ ये खास खबर

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताम्पा के जेसन कोलोन अपने एयरपॉड पर म्यूजिक सुन रहे थे तभी उन्हें कुछ अजीब सा होने का अहसास हुआ. एक अमेरिकी न्यूज़ चैनल के मुताबिक, “उन्होंने अपने पॉड से सफेद धुआं निकलता देखा, उन्होंने जल्दी से उसे निकाला और मदद के लिए दौड़ पड़े. मैंने इसे फटते हुए नहीं देखा, क्योंकि जब तक मेरा इस पर ध्यान गया, यह फट चुका था. आप आग से हुए नुकसान को देख सकते हैं.”

हालांकि इस घटना के कारणों का तो अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कंपनी का कहना है कि वह मामले की पूरी जांच करेगी. लेकिन ये पहले मामला नहीं जब किसी प्रसिद्ध कंपनी के डिवाइस में ब्लास्ट की खबर सामने आई हो इससे पहले सैमसंग की बैटरी फटने और आईफोन 8 और 8 प्लस की बैटरियों के फूलने जैसी घटनाएं भी सामने आ चुकी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com