अगर आपकी गर्लफ्रेंड हैं आपसे नाराज़ तो अपनाए ये तरीके….

यदि आपका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया है। और दोनों की बातचीत बंद है। बात यहां तक आ पहुंची है कि उसने इस रिश्‍ते से अलग होने का फैसला कर लिया है। पर आपका दिल है कि उसे छोड़ने को तैयार ही नहीं। तो फौरन कदम उठाने की। हम बता रहें हैं कुछ ऐसे ही उपाय जिन्‍हें अपनाकर आप अपने रिश्‍ते को न सिर्फ बचा सकते हैं, बल्कि साथ ही उसे एक नयी पहचान भी दे सकते हैं।

खुद को करें साबित
अपनी गर्लफ्रेंड को दिखाएं कि आप उसके बिना भी आगे बढ़ सकते हैं। आपका सधा हुआ रुख आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी कमी का अहसास करा सकता है। और हो सकता है कि एक बार फिर आपका रिश्‍ता शुरू हो जाए।

सामाजिक रिश्‍तों का आनंद उठाएं
बेशक ब्रेकअप किसी को भी अंदर से तोड़ सकता है। लेकिन, इसका अर्थ यह कतई नहीं कि जिंदगी की रफ्तार थाम ली जाए। वहीं रुक जाना जिंदगी नहीं। जिंदगी रवानगी का दूसरा नाम है, जो ठहर जाए वो जिंदगी कहां। अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताइए।

माफी मांगिए
माफी मांगने से कोई छोटा नहीं होता। अगर ब्रेकअप के लिए आप जिम्‍मेदार हैं और गलती आपकी है तो माफी मांगने में जरा भी देर म‍त कीजिए। अपनी गलती पर माफी मांगने में हिचकिचाहट कैसी।

अगर आप भी किसी लड़की को घूर कर करते हैं दिल को जवान, तो जान ले ये बाते…

वजह जानिए
सबसे पहले खुद से ब्रेकअप की वजह पूछिए। खुद से यह सवाल जरूर पूछिए कि क्‍या जिस वजह से वह आपसे इतनी नाराज है कि बात रिश्‍ता टूटने तक आ पहुंची है, उस गलती से बचा जा सकता था। आप क्‍या अलग कर सकते थे कि नौबत यहां तक नहीं पहुंचती। इस बात को याद रखिए कि महिलाएं पुरुषों की अपेक्षा अधिक भावनात्‍मक होती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com