अक्षय कुमार सालों बाद अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ करने जा रहे है ये बड़ा काम...

अक्षय कुमार सालों बाद अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ करने जा रहे है ये बड़ा काम…

एक वक़्त था जब बॉलीवुड में अक्षय कुमार की इमेज कैसेनोवा जैसी थी. हर दूसरी को-स्टार के साथ इस खिलाड़ी का नाम जुड़ जाया करता था.चाहे वो करिश्मा कपूर हो,रेखा हो या रवीना टंडन 90 के दशक की इन सभी अभिनेत्रियों के साथ अक्षय कुमार का रिश्ता चर्चा में रहा.अक्षय कुमार सालों बाद अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ करने जा रहे है ये बड़ा काम...लेकिन अक्षय ने चुपचाप ट्विंकल खन्ना के संग शादी करके अपना घर बसा लिया अब अक्षय के 2 बच्चे भी है और वो अपने परिवार में खुश भी है ऐसे में अब अक्षय कुमार की लाइफ में उनकी एक खास दोस्त की वापस एंट्री हो सकती है. जिसके साथ अक्षय को देखना किसी करिश्मे से कम नहीं होगा.

अक्षय अपनी एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे सकते है. दरअसल काफी समय से खबर है कि अक्षय कुमार छोटे परदे के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर जज दिखाई दे सकते है. ऐसे में खबर आ रही है कि इस शो में अक्षय के साथ-साथ उनकी रवीना टंडन भी नजर आ सकती हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक इस शो में अक्षय कुमार मुख्य जज के तौर दिखाई देंगे और उन्हें सुपर बॉस कह कर बुलाया जाएगा. जबकि रवीना भी शो में एक जज की भूमिका में होंगी. अक्षय और रवीना के साथ एक शो में आने की यही खबर अब बॉलीवुड में सुर्खियां बना रही है. क्योंकि 90 के दशक में एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार होने वाले इस जोड़े के सगाई करने की भी खबर थी. लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों अलग–अलग हो गए. इसके बाद अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी के संग भी जुड़ा. लेकिन अक्षय ने ट्विंकल के साथ अपना घर बसाया.

वैसे अक्षय और रवीना दोनों का टीवी से पुराना नाता है. अक्षय जहां खतरों के खिलाड़ी, मास्टरशेफ और डेयर टू डांस जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके है वहीं रवीना टंडन सबसे बड़ा कलाकार हो होस्ट कर रही हैं. ऐसे में अगर ये दोनों एक साथ एक शो में नजर आते है. तो सालों बाद इनको साथ देखना फैंस के लिए किसी मस्त-मस्त फीलिंग से कम नहीं होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com