अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ का ‘दे ताली’ गाना रिलीज

इस गाने को सुहित अभ्यंकर ने कंपोज किया है और इसे मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है। गाने का फिल्मांकन खूबसूरती से किया गया है। शुरुआती दृश्य में रेलगाड़ी में बैठे अक्षय कुमार काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ इसी महीने रिलीज को तैयार है। इससे पहले एक-एक करके फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं। इस कड़ी में मेकर्स ने आज नया गाना ‘दे ताली’ रिलीज किया है। गाने में अक्षय कुमार एकदम अपने खिलाड़ी वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में कई जगह वह बाइक पर स्टंट दिखाते नजर आए हैं। इस गाने को सागर भाटिया, नीति मोहन और सुहित अभ्यंकर ने गाया है।

एक्शन मोड में दिखे खिलाड़ी
इस गाने को सुहित अभ्यंकर ने कंपोज किया है और इसे मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखा है। गाने का फिल्मांकन खूबसूरती से किया गया है। शुरुआती दृश्य में रेलगाड़ी में बैठे अक्षय कुमार काफी भावुक नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड से मां की कही बात गानों में गूंज रही है, ‘देव! याद है न बाबा ने क्या कहा था?, मेरा बेटा जो कहता है वो करके छोड़ता है। अब तू करेगा ही, चल उड़’। इसके बाद अक्षय कुमार एक्शन मोड में नजर आते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर चलेगा अक्षय का जादू
अक्षय कुमार ने आज मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर इस गाने के रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, ‘फिल्म ‘सरफिरा’ का गाना ‘दे ताली’ रिलीज हो गया है। इस शुक्रवार को फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच रही है। अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर यूजर्स उत्साह जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म का इंतजार है’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अक्षय सर, अबकी बार बॉक्स ऑफिस पर आपका जादू चलेगा’।

इस दिन रिलीज होने जा रही फिल्म
फिल्म सरफिरा के ट्रेलर ने पहले ही धमाल मचा दिया है। यह इस साल का अभी तक सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर पर चुका है। देखना होगा कि फिल्म क्या कमाल करती है। सुधा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार की जोड़ी राधिका मदान के साथ जमी है। उनके अलावा परेश रावल, सीमा बिस्वास, सौरभ गोयल और राहुल वोहरा जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com