अंबाला में ट्रेन की ओएचई पोल पर चढ़ा युवक

अंबाला छावनी स्टेशन पर एक युवक ओएचई पोल पर चढ़ गया। इसके बाद वह लटक गया। देखते ही देखते वह बिजली की चपेट में आ गया। नीचे खड़े लोग वीडियो बना रहे थे। इतने में तेज धमाके के साथ युवक रेल ट्रैक पर आ गिरा। युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है।

अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर आरपीएफ पोस्ट के ठीक सामने एक युवक देखते ही देखते ट्रेन की ओएचई (ओवर हेड वायर) के पोल पर चढ़ गया। सोमवार शाम करीब पांच बजे जैसे ही यात्रियों व आरपीएफ पोस्ट के मुलाजिमों की नजर पड़ी तो उन्होंने युवक को नीचे उतरने को कहा। मगर देखते ही देखते युवक ने सभी को अनदेखा कर पोल पर लटक गया और ओएचई की चपेट में आ गया। 

जोरदार धमाकों के साथ युवक झुलसी अवस्था में रेलवे ट्रैक पर आ गिरा। झुलसे युवक की पहचान छत्तीसगढ़ के जिला जांजगीर के चांपा गांव निवासी 18 वर्षीय रोहित के रूप में हुई। आनन-फानन आरपीएफ के मुलाजिमों ने रेलवे डॉक्टर को बुलाया और उपचार के लिए युवक को छावनी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। 

डॉक्टर ने बताया कि रोहित का पूरा शरीर झुलस गया था। साथ ही एक टांग में भी फ्रेक्चर होने के अलावा चेहरे पर एक जगह चार टांके भी थे। बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे रेफर किया गया। उधर, कई यात्रियों ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

काम की बात कह दो दिन पहले छत्तीसगढ़ से निकाला था रोहित 

मामा गजानंद वर्मा ने बताया कि रोहित दो भाई-बहन हैं। उसके पिता का भी देहांत हो चुका है। दो दिन पहले ही रोहित अपने दोस्तों के साथ छत्तीसगढ़ से काम पर जाने की बात बोलकर निकला था। मामा ने बताया कि सोमवार दोपहर को ही किसी के मोबाइल से फोन करके रोहित ने बताया था कि उसके पास पैसे खत्म हो गए हैं। 200 रुपये इसी नंबर पर ऑनलाइन भेज दो। इतने में 200 रुपये भेज दिए। उस समय यह नहीं पता था कि रोहित अंबाला में है। साथ ही रोहित ने यह भी बताया था कि उसे दो दोस्त पीछे छूट गए हैं। शाम को पुलिस से सूचना मिली कि वह हादसे का शिकार हो गया है। 

एक युवक ओएचई पर चढ़ गया था। सूचन मिलते ही ओएचई की तारों को बंद करवा दिया था लेकिन उसे पहले ही युवक कूद गया था। डॉक्टर को बुलवाने के बाद उपचार के लिए छावनी नागरिक अस्पताल भेज दिया था।  गौरी शंकर, एएसएम, छावनी रेलवे स्टेशन। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com