अंबाला में जमीन विवाद में हैवानियत: पूर्व फौजी ने काटा मां और भाई-भाभी का गला

अंबाला के नारायणगढ़ में जमीन विवाद को लेकर रविवार रात पूर्व फौजी ने घर में कत्लेआम मचा दिया। नारायणगढ़ के पीर माजरी रतोर गांव में जमीन विवाद के चलते पूर्व फौजी भूषण ने अपने भाई, भाभी, छह माह के भतीजे, 5 साल की भतीजी और मां की गला रेत कर हत्या कर दी।

आरोपी ने हत्या करने के बाद शवों को जलाने का भी प्रयास किया। आरोपी के पिता ओम प्रकाश ने उसका विरोध किया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। भाई की एक बेटी गंभीर रूप से घायल है। हत्याकांड के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय हरीश, उसकी पत्नी 32 वर्षीय सोनिया, मां 65 वर्षीय सरोपी, बेटी पांच वर्षीय यशिका और बेटे 6 माह के मयंक के रूप में हुई। घायल पिता ओम प्रकाश नारायणगढ़ के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन है। जबकि मृतक की एक बेटी को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है। नारायणगढ़ पुलिस ने सभी के शवों को छावनी नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

गिरफ्तारी के लिए एसपी ने गठित की टीमें
हत्याकांड की सूचना पाकर रात 3 बजे ही पुलिस अधीक्षक अंबाला सुरेंद्र सिंह भौरिया मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है। जो जगह-जगह दबिश दे रही है।

दो एकड़ जमीन का चल रहा था विवाद
बताया जाता है कि दोनों भाइयों की दो एकड़ जमीन थी। इसी पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। कई बाद दोनों भाईयों में इसको लेकर पहले बहस भी हुई थी। आरोपी उसी की रंजिश रखे हुआ था और इसी रंजिश में उसने भाई, मां सहित भतीजी, भतीजे व भाभी की हत्या कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com