हमे श्रीनगर से वापस भेज दिया गया: गुलाम नबी आजाद

यूरोपियन यूनियन के सांसद मंगलवार को कश्मीर दौरे पर हैं. सांसदों के दौरे पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, “मुझे कोई आपत्ति नहीं है कि उन्हें कश्मीर भेजा गया है, लेकिन आप (सरकार) अपने चुने हुए प्रतिनिधियों के साथ क्या कर रहे हैं. मैं और राहुल गांधी और कई अन्य विपक्षी नेता कश्मीर गए थे, लेकिन श्रीनगर से वापस भेज दिया गया.”

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि ये देश के लोगों और सांसदों का अपमान है. बता दें तकि यूरोपियन यूनियन के 28 सांसद जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं. 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद किसी विदेशी दल का ये पहला घाटी दौरा है.

आजाद ने कहा, “पूर्व मुख्यमंत्रियों को नजरबंद किया गया था और आज आप 27 EU सांसदों के लिए रेड कारपेट बिछा रहे हैं. कश्मीर 10 हजार करोड़ का नुकसान झेल रहा है. जम्मू कश्मीर को ऐसे विकास की कभी जरूरत नहीं थी. कश्मीर की जीडीपी पहले से ही अच्छी चल रही थी. बीजेपी को लोगों का अपमान करना और उनके इमोशन्स के साथ खेलना अच्छा लगता है.”

आजाद ने आगे कहा कि टीवी पर दिखाते हैं कि कश्मीर में टेलीफोन हैं लेकिन सिर्फ कुछ ही हैं. मोबाइल खुले हैं लेकिन सिर्फ 15 प्रतिशत और कोई इंटरनेट नहीं है. ये अपमान है संसद का और देश के लोगों का क्योंकि इनकी सरकार देश मे नहीं विदेश में चलती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com