हडकंप: मध्य प्रदेश में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी समेत परिवार के 5 लोगों के शव फांसी से फंदे से लटके हुए मिले

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी, उसकी पत्नी और परिवार के तीन अन्य सदस्य कमरे में फांसी से फंदे से लटके हुए पाए गए हैं. मृतकों में एक चार साल का बच्चा भी है. पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

पड़ोसियों ने कई दिनों से किसी को भी घर से बाहर आते हुए नहीं देखा था, जिसके बाद शक होने की स्थिति में पुलिस को सूचना दी गई थी. जिले के एसपी प्रशांत खरे ने बताया कि घर में पांच लोगों के शव फांसी के फंदे से झूलते हुए मिले हैं. पड़ोसियों ने हमें इस बारे में सूचना दी, जिसके तुरंत बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा खोला जो कि अंदर से बंद था. पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो अंदर राज्य सरकार के रिटायर्ड कर्मचारी 62 वर्षीय धरमदास सोनी का शव लटका हुआ मिला. कमरे में 55 वर्षीय पूना, उनका 27 वर्षीय बेटा मनोहर, 25 वर्षीय बहू सोनम और चार वर्षीय पोता पंखे से लटका हुआ मिला.

पुलिस ने इसके बाद शवों को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी इस मामले पर कुछ कहा नहीं जा सकता. मामले जांच शुरू कर दी गई है. हम इसकी हर एंगल से जांच कर रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com