सैफ अली खान CAA पर अभी कुछ भी बोलना बहुत जल्दबाजी भरा कदम होगा

देश में पिछले कुछ समय से CAA और NRC को लेकर भारी विरोध देखने को मिल रहा है और कुछ इलाकों में तो विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में बॉलीवुड भी इन मुद्दों पर दो गुटों में बंटता नजर आया.

एक तरफ जहां कुछ लोग सरकार के साथ खड़े नजर आए तो अधिकतर सेलेब्स सरकार के विरोध में दिखे. वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे जो सिर्फ इस वजह से घेरे में आए क्योंकि उन्होंने इन मुद्दों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं रखी. अब सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वे पॉलिटिकल मुद्दों पर अपनी राय क्यों नहीं रखते.

बॉम्बे टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- वे अभी भी राजनीतिक गतिविधियों पर पुख्ता नजरिया बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वजह से ही उन्होंने इस पर कोई भी राय रखना जरूरी नहीं समझा.

साथ ही एक्टर ने ये भी कहा कि भारत में पॉलिटिकल मुद्दों पर आप बोलते अलग बात हैं और उसे अलग ही तरीके से समझ लिया जाता है.  सैफ ने कहा कि जैसा ही आप देख सकते हैं कि जिस तरह का माहौल अभी बना हुआ है वैसे में अगर आप कुछ भी कहेंगे तो उसका बड़ा प्रभाव पड़ेगा और कुछ वर्ग के लोग इसके मजे भी लेंगे.

सैफ ने कहा कि वे अभी इन मुद्दों पर कुछ भी कहना सही नहीं समझते. वे इस बात से खुश हैं कि वे इन मामलों पर एक राय बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वे इससे बुरा महसूस बिल्कुल नहीं करते.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और काजोल भी शामिल हैं. काफी समय बाद ये जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. ये मूवी 10 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com