शाह की 10 बड़ी बातें: कभी आरक्षण खत्म नहीं करेगी BJP

भारतीय जनता पार्टी के 39वें स्थापना दिवस के अवसर पर मुंबई में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा कि 2019 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी. मुंबई की रैली में शाह की 10 बड़ी बातें यहां पढ़ें…

1. अमित शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो हर जंगल में हर कोई पेड़ गिर जाता है और वट वृक्ष खड़ा रहता है. जब बाढ़ आती है तो सांप-कुत्ता-बिल्ली सब अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं. शाह ने कहा कि मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-कुत्ता एक साथ होकर चुनाव लड़ रहे हैं.

2. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भारत के लोकतंत्र के इतिहास में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सबसे ज्यादा बलिदान दिया है.

3. शाह ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को पार्टी का असली मालिक बताया. 38 साल पहले अटल जी ने मुंबई में बीजेपी की स्थापना की थी, तब उन्होंने कहा था कि अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा. आज पूरे देश में कमल खिला हुआ है.

4. आज मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार 20 से अधिक राज्यों में है. 2019 में एक बार फिर बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

5. शाह ने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज 11 करोड़ सदस्य हैं. पहले हमारे 2 लोकसभा सदस्य थे लेकिन आज अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं.

6. शाह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी भी राहुल जी, शरद पवार के साथ बैठते हैं. राहुल मोदी सरकार से साढ़े चार साल का हिसाब मांगते हैं लेकिन खुद की चार पीढ़ियों का हिसाब नहीं देते हैं.  

7. शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में किसान फसल के उचित दाम मांगते हुए थक गए लेकिन कभी उन्हें हक नहीं मिला. बीजेपी ने किसानों को डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का वादा किया है.

8. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा का समझ नहीं है कि सर्जिकल स्ट्राइक से देश को देखने का नज़रिया बदला है. शाह ने कहा कि राहुल गांधी हमारे बारे में झूठ फैला रहे हैं.

9. बीजेपी कभी आरक्षण को नहीं हटाएगी और ना ही किसी को हटाने देगी. विपक्ष ने संसद को नहीं चलने दिया, लेकिन हम संसद के अंदर और संसद के बाहर चर्चा के लिए तैयार है.

10. शाह बोले कि ये भारतीय जनता पार्टी का स्वर्ण काल नहीं है, भाजपा का स्वर्ण काल तब आएगा जब पश्चिम बंगाल, ओडिशा और 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com