Sunday , 29 May 2022

शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से बाहर करेगी BJP

Loading...
phpThumb_generated_thumbnail (65)एजेंसी/बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के जेएनयू स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के समर्थन में खड़े होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से प्रतिक्रिया लेने पर उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें (शत्रुघ्न सिन्हा) बाहर का रास्ता दिखाएगी। 
 
एक हिंदी अखबार की वेबसाइट के मुताबिक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से जब शत्रुघ्न सिन्हा के कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देशद्रोह के आरोपी कन्हैया कुमार की जमानत पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी लाइन की मुखालफत की। पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखाएगी। 

क्या था शत्रुघ्न सिन्हा ने?
कन्हैया की रिहाई पर हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- ‘कन्हैया को बेल मिलने की खुशी है। साथ ही आशा करते हैं कि जो समर्थन उसे मिला है, उसके सहारे वह विरोधियों को उचित जवाब दे पाएगा।’ एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वे सभी लोग जिन्हें लगता है कि कन्हैया के साथ गलत हुआ है, वे उनके समर्थन में आगे आएं। उन सबके साथ का हकदार होने में कन्हैया अपनी सार्थकता साबित कर पाए।

Loading...
पहले भी साधते रहे हैं निशाना
गौरतलब है कि बिहार चुनाव के दौरान ही शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी लाइन से अलग हटकर बयानबाजी करते आए हैं। शीर्ष नेतृत्व को उन्होंने कई मौकों पर निशाने पर लिया है। इसके साथ ही व्यंग के तीर पीएम मोदी पर भी छोड़े हैं और इस बार वे कन्हैया के समर्थन कर पार्टी पर निशाना साध रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com