Sunday , 4 December 2022

वीडियो बनाने के लिए इस शख्स ने दो खतरनाक पहाड़ियों के बीच डाला झूला..

Loading...

लोग वीडियो बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. कई बार वे अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं. शायद यह सब इसलिए करते हैं ताकि उनको सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स मिले और कई बार मिल भी जाता है लेकिन यह सब खतरा उठाने के बाद होता है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स ने ऐसा ही कुछ किया जो वायरल हो गया.

पहाड़ियों पर झूले में सोता नजर आ रहा
दरअसल, यह वीडियो स्पेन के एक शहर की बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक आदमी दो छोटी पहाड़ियों पर झूले में सोता नजर आ रहा है. एक यूजर ने यह वीडियो रेडिट पर शेयर किया है और इसमें दिखाया गया है कि वह आदमी झूले में बिल्कुल बेपरवाह सोया हुआ है. जबकि नीचे काफी गहरी घाटियां और खाई है.

वीडियो में दिख रहा है कि वहां के आसपास के सीन काफी अच्छे हैं. वीडियो आगे बढ़ने के साथ ही उस व्यक्ति के आसपास पहाड़ियों की ऊंचाई और घाटियों की गहराई साफ नजर आने लगती है. हालांकि इस पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि जहां वह व्यक्ति झूले में है, वह कितने फीट की ऊंचाई पर है और ना ही यह बताया गया कि यह कब का है. 

Loading...

फ़िलहाल जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया गया वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही इस पर लोग प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि झूले पर झूलना इससे अधिक रोमांचक नहीं हो सकता, हालांकि इसमें गिरने का डर भी भरपूर है. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि मैं भी यहां झपकी लेना पसंद करूंगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com