बीपीएससी: विलंब शुल्क के साथ अब कर सकते हैं पंजीकरण

बिहार लोक सेवा आयोग ने विलंब शुल्क के साथ 32वीं न्यायिक सेवा मुख्य लिखित परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार समय सीमा से पहले बीपीएससी 32वीं न्यायिक सेवा मुख्य लिखित परीक्षा 2023  के लिए आवेदन करने में असफल रहे, वे अब आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर विलंब शुल्क के साथ पंजीकरण कर सकेंगे।

बीपीएससी 32वीं न्यायिक सेवा मुख्य लिखित परीक्षा के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 02 नवंबर 2023 तक थी। आयोग की तरफ से कहा गया है कि जो उम्मीदवार आखिरी तिथि तक ऑनलाइन आवेदन नहीं भर पाए हैं, वे अब स्वेच्छा से बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से विलंब शुल्क का भुगतान कर आवेदन कर सकते हैं।

इसके लिए उम्मीदवारों को सचिव, बिहार लोक सेवा आयोग, पटना के नाम से फॉर्म में ऑनलाइन आवेदन भरना होगा और इसे आयोग कार्यालय, पटना में जमा करना होगा। बीपीएससी न्यायिक सेवा लिखित मुख्य भर्ती परीक्षा के लिए पंजीकरण 08 नवंबर को बंद हो जाएगा। यदि बैंक ड्राफ्ट के माध्यम से विलंब शुल्क का भुगतान नहीं किया जाता है, तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

बता दें कि मुख्य परीक्षा 25 से 29 नवंबर, 2023 तक आयोजित होने वाली है। कुल 1675 उम्मीदवारों ने न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त की है। बीपीएससी न्यायपालिका भर्ती अभियान का लक्ष्य सिविल न्यायाधीशों के लिए कुल 154 रिक्तियों को भरना है।

BPSC 32nd Judicial Main 2023 ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाएं।
  • ‘ऑनलाइन आवेदन करें’ पर क्लिक करें और कैंडिडेट पोर्टल पर जाएं।
  • अपना पंजीकरण करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं।
  • फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें।
  • डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com