Monday , 30 January 2023

लखनऊ में 10 वीं में पढ़ने वाली छात्रा को उसके बॉयफ्रेंड ने घुमाने के बहाने ले जाकर किया रेप..

Loading...

लखनऊ के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में 10 वीं में पढ़ने वाली एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने घुमाने के बहाने ले जाकर रेप कर दिया। आरोप है कि वह लड़की को इंदिरानगर स्थित एक मकान में ले गया। वहां नशीला पदार्थ पिला दिया। लड़की के बेहोश हो जाने पर बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया और आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। बॉयफ्रेंड ने लड़की को यह वीडियो दिखाया भी। पीड़ि‍त छात्रा का कहना है कि इसके बाद उसने लड़के से मिलना बंद कर दिया तो उसने वो आपत्तिजनक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर दिया।  

छात्रा के परिवारवालों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर हसनगंज कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी सोमिल चौधरी पीड़ित लड़की के मोहल्‍ले में ही किराए के मकान में रहता है। 15 वर्षीय छात्रा के अनुसार घर से स्कूल जाते वक्त आरोपी अक्‍सर उसका पीछा करने लगा। कुछ दिन पूर्व सोमिल के कहने पर छात्रा उसके साथ घूमने गई थी। पीड़िता के अनुसार सोमिल उसे इन्दिरानगर स्थित एक मकान में आरोपी ने नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने पर दुराचार किया। 

Loading...

होश आने पर पीड़िता ने सोमिल की हरकत का विरोध किया। आरोपी ने आपत्तिजनक हालत में बनाई वीडियो दिखाई। पीड़िता के मुताबिक उसने आरोपी से मिलना बंद कर दिया। वह मिलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com