मेटा एआई से वॉट्सऐप पर चैट करना होगा आसान

वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए मेटा एआई चैटबॉट को लेकर एक नए वॉइस मोड फीचर पर काम कर रहा है। यह फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। दरअसल वॉट्सऐप के हर अपडेट को लेकर जानकारी देने वाली वेबसाइट WABetaInfo की ओर से इस नए फीचर के बारे में बताया गया है। इस फीचर पर अभी काम चल रहा है।

वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये लेटेस्ट अपडेट आपके काम का हो सकता है। वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए मेटा एआई चैटबॉट को लेकर एक नए वॉइस मोड फीचर पर काम कर रहा है। यह फीचर एंड्रॉइड यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। दरअसल, वॉट्सऐप के हर अपडेट को लेकर जानकारी देने वाली वेबसाइट WABetaInfo की ओर से इस नए फीचर के बारे में बताया गया है।

एआई चैटबॉट से बिना टाइपिंग कर सकेंगे बात
WABetaInfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप के नए फीचर के साथ यूजर्स एआई चैटबॉट के साथ अपनी आवाज को इस्तेमाल कर टू-वे कन्वर्सेशन कर पाएंगे।

इस रिपोर्ट में कंपनी ने मेटा एआई वॉइस मोड को लेकर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है। मेटा एआई बटन पर लॉन्ग प्रेस करने के साथ इस फीचर को एक्सेस किया जा सकेगा। Meta AI बटन नए चैट आइकन के ऊपर लोकेट किया जाएगा। इसके साथ ही यूजर हैंड-फ्री मोड को भी एक्टिवेट कर सकते हैं।

हैंड-फ्री मोड को टेक्स्ट फिल्ड के साथ नजर आने वाले वेवफॉर्म आइकन पर टैप कर एक्टिवेट किया जा सकेगा। एक बॉटम शीट के साथ यूजर्स मेटा एआई वॉइस मोड के सारे कंट्रोल ऑप्शन स्पीकर, म्यूट, डिसकनेक्ट देख पाएंगे।

मल्टीपल वॉइस सपोर्ट के साथ आ सकता है फीचर
पिछली कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा था कि यह वॉइस मोड 10 अलग-अलग आवाजों के साथ लाया जा रहा है। हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं है कि फीचर मल्टीपल लैंग्वेज सपोर्ट के साथ आएगा या नहीं। अगर वॉट्सऐप हैंड्स-फ्री वॉइस मोड लॉन्च कर देता है तो यह पहला सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म होगा जो इस सुविधा को फ्री में उपलब्ध करवाएगा।

मेटा एआई वॉइस मोड फीचर को वॉट्सऐप बीटा एंड्रॉइड वर्जन 2.24.18.18 के साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, यह फीचर अभी बीटा टेस्टर्स को नजर नहीं आ रहा है। मेटा एआई से बातचीत के लिए वॉइस चैट मोड फीचर अभी डेवलपिंग स्टेज पर है। इस फीचर पर अभी काम चल रहा है। जल्द कंपनी इस फीचर को पेश कर सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com