Wednesday , 6 July 2022

मुलायम सिंह पर निकला 4 लाख का बिजली बिल बकाया

Loading...

इटावा : सत्ता से हटते ही अधिकारी भी कैसे अपना रवैया बदलते हैं इसकी एक बार फिर मिसाल यूपी में देखने को मिली है. बिजली अधिकारियों ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह की नई कोठी का न केवल लोड बढ़ा दिया, बल्कि 4.10 लाख के बकाया बिजली बिल को 7 मई तक भरने का फरमान भी जारी कर दिया.मुलायम सिंह पर निकला 4 लाख का बिजली बिल बकाया बता दें कि गुरुवार को पावर कॉर्पोरेशन के एसडीओ आशुतोष वर्मा अपनी टीम के साथ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सिविल लाइन स्थित कोठी पहुंचकर वहां का बिजली का लोड पहले की तुलना में आठ गुना बढ़ाया. यह नई कोठी करीब आठ माह पूर्व बनी थी तब पुरानी कोठी का पांच किलोवाट लोड स्वीकृत था.

लोड बढ़ाने के लिए मुलायम सिंह ने बिजली विभाग में आवेदन तो दे दिया था लेकिन अगली कार्यवाही पूरी नहीं हो पाई थी. अब लोड 40 किलोवाट कर दिया गया है. यही नहीं मुलायम सिंह पर 4 लाख 10 हजार से ज्यादा का बिजली बिल बकाया भी निकला है. इसे जमा करवाने के लिए विभाग ने 7 मई तक जमा करने को कहा है.

Loading...

अभी अभी: योगी का एक ओर बड़ा फैसला, यूपी में आज से बैन किया लाल…

इस बारे में अधिशासी अभियंता (विद्युत वितरण खंड) आरके ग्रोवर ने बताया कि लोड पहले ही बढ़ा दिया था, कुछ औपचारिकताएं पूरी होनी थीं जिन्हें आज पूरा किया गया है. 40 किलोवाट लोड के लिए नया मीटर कोठी में लगाया गया है. मुलायम सिंह की कोठी पर बिजली बिल का चार लाख 36 हजार बकाया है, जिसे सात मई तक जमा करना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com