Sunday , 14 August 2022

 मामूली विवाद को लेकर धारदार हथियार से वार कर सगे भाई की हत्‍या, घटना के बाद से आरोपी फरार….

Loading...

माहौल इतना खराब हो चला है जिसकी कल्‍पना भी नहीं की जा सकती है। अपने अपनों की ही जान लेने पर आ गए हैं। आए दिन ऐसा कहीं न कहीं सुनने को मिल रहा है। ऐसी ही एक घटना अंबेडकरनगर में हुई है जहां मामूली विवाद में धारदार हथियार से वार कर सगे भाई की हत्या कर दी गई। घटना टांडा कोतवाली के शमसुद्दीनपुर गांव की है।

टांडा ब्लाक कार्यालय के सामने शमसुद्दीनपुर गांव में सगे भाई रामअचल और रामबचन अलग-अलग मकानाें में अपने परिवार के साथ रहते थे। रामअचल पिता के साथ रहता था जबकि रामबचन अपनी मां के साथ रह रहा है। मंगलवार की देर रात दोनों परिवारों में घरेलू बात को लेकर कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। रामबचन ने धारदार हथियार से रामअचल पर वार कर दिया।

हमले में राम अचल गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में परिवारजन उसे अस्पताल ले जा ही रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद रामबचन घर से फरार हो गया । सीओ संतोष कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के पुत्र विवेक की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल विजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

Loading...

आरोपित मृतक से रखता था जलन : मृतक के पिता झींगुर ने बताया कि उसका बड़ा लड़का राम अचल पहली पत्नी से था और राम वचन दूसरी पत्नी से है। पिता ने बंटवारे में दोनों को आधा-आधा घर व खेत दे दिया था, इसके बावजूद राम वचन, राम अचल से जलन रखता था।

मंगलवार की देर रात को बड़ा बेटा राम अचल मड़ई के पास बैठा था। इसी बीच राम वचन आया और राम अचल के ऊपर चाकू से वार करने लगा। अचानक इस घटना के बारे में कोई कुछ समझ पाता तब तक रामबचन ने रामअचल के पेट में चाकू से कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com