मां बनने के बाद इस शो को होस्ट करेंगी रुबीना दिलैक

छोटी बहू फेम एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं। उन्होंने बीते साल दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। मां बनने के बाद एक्ट्रेस अक्सर कई किस्से और बेटियों के साथ समय बिताते हुए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह जल्द ही एक शो होस्ट करने वाली हैं।\

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस में से एक रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने बीते साल दो जुड़वां बेटियों का स्वागत किया है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस मां बनने के बाद अपनी फिल्म ‘चल भज्ज चलिये’ का प्रमोशन करते हुए भी नजर आईं। रुबीना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब शो के एक और सीजन की घोषणा का वीडियो शेयर किया है।

किसीने बताया नहीं होस्ट करेंगी रुबीना

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने यूट्यूब शो के एक और सीजन ‘किसीने बताया नहीं’ की झलक दिखाई। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा और अपने शो के पहले एपिसोड को लेकर हिंट भी दिया।

मां बनने के लिए बेलने पड़ते हैं पापड़

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि मुझे यकीन है मेरी तरह ‘किसीने बताया नहीं’ होगा कि मां बनने के लिए क्या पापड़ बेलने पड़ते हैं। वो कहते हैं ना ‘एक बच्चे की देखभाल के लिए एक गांव की जरूरत होती है’, तो आइए मिलके चर्चा करते हैं कुछ ऐसे अनुभव और चुनौतियों की जो एक मां ही बता सकती है सिर्फ किसीने बताया नहीं: द मदरहुड जर्नी।

रुबीना दिलैक की शानदार वापसी

इसके आगे उन्होंने लिखा कि जी हां, हम अपने यूट्यूब चैनल पर मातृत्व यात्रा के बारे में एक और रोमांचक सीजन के साथ वापस आ गए हैं। यह बेहद मजेदार होने वाला है और मेरे दिल के बहुत करीब है। इस एपिसोड में आपको वो देखने मिलेगा, जो आप कब से देखना चाह रहे होंगे।

प्रेग्नेंसी फेज में हुआ था एक्सीडेंट

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि पिछले साल जून में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। उस समय वह प्रेग्नेंसी के पहले ट्राइमेस्टर में थीं। एक्सीडेंट में उनके बच्चे बाल-बाल बचे थे। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उनके साथ यह सब हुआ था, तो वह तीन घंटे तक रोई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com