Saturday , 2 July 2022

मलिंगा के नाम दर्ज हुआ टी-20 का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड…

Loading...

NEW DELHI : भले हीं इंदौर में हुए मैच में मुंबई ने पंजाब को 8 विकेट से हराकर जीत हासिल की हो लेकिन यह मैच दोनों टीमों के गेंदबाजों के लिए शर्मनाक साबित हुआ। मैच के दौरान दोनों टीमों के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए। फिर चाहें वो पंजाब के ईशांत शर्मा हो ये मुंबई टीम की ओर से खेल रहे मलिंगा हो। मैच में मलिंगा ने अपने टी-20 करियर का सबसे खराब प्रदर्शन किया और टी-20 के सबसे सफल गेंदबाज माने जाने वाले श्रीलंकाई गेंदबाज के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया। 

मलिंगा के नाम दर्ज हुआ टी-20 का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड...

लसिथ मलिंगा ने पंजाब के खिलाफ शुक्रवार को 4 ओवर में 58 रन दिए। यह टी-20 क्रिकेट में मलिंगा का अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। आश्चर्यजनक रूप से पिछले मैच में मलिंगा गुजरात लॉयंस के खिलाफ भी काफी महंगे साबित हुए थे। गुजरात के खिलाफ मलिंगा ने 51 रन दिए थे। इन दो मैचों से पहले 229 टी-20 मैच में मलिंगा ने महज एक बार 50 रन खर्च किए थे।

Loading...

साल 2012 के टी-20 विश्वकप में वेस्टइंडीज के खिलाफ उन्होंने 4 ओवर में 50 रन लुटाए थे।  मैच में हाशिम अमला ने मलिंगा की 16 गेंदों में 51 रन बनाए। यह आईपीएल के एक मैच में किसी एक गेंदबाज के खिलाफ किसी बल्लेबाज द्वारा बनाए गए दूसरे सर्वाधिक रन हैं। किसी गेंदबाज के खिलाफ एक मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम दर्ज है। विराट ने साल 2013 में उमेश यादव के खिलाफ 52 रन बनाए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com