घर को किसी मंदिर से कम नहीं माना गया और इस मंदिर की साफ-सफाई रखना हर जातक का कर्तव्य है। घर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए सबसे उपयोगी चीज है झाड़ू। स्वच्छता की शुरूआत झाड़ू से ही होती है और मां लक्ष्मी का आगमन वहीं होता है जॅहा होती है स्वच्छता। अतः झाड़ू एक ऐसा यन्त्र है, जिसका अच्छे ढंग से प्रयोग करके घर की दरिद्रता को मिटाकर सुख व समृद्धि लायी जा सकती है। * यदि घर का मुखिया किसी खास प्रयोजन से निकले तो उसके तुरन्त बाद घर में झाड़ू नहीं लगानी चाहिए। ऐसा करने से बनता काम भी बिगड़ जाता है। * टूटी हुई झाड़ू से घर की साफ-सफाई नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे घर में दारिद्रता आती है। * झाड़ू कभी भी घर के मुख्यद्वार पर नहीं होनी चाहिए, इससे भवन में नकारात्मक उर्जा प्रवेश होती है। * भवन में सूर्यास्त के बाद झाड़ू-पोंछा लगाना अशुभ माना जाता है। * झाड़ू को हमेशा ढककर रखना चाहिए। * भोजन कक्ष में झाड़ू नहीं रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में दरिद्रता आती है। * घर के लिए 3 झाड़ू एक साथ खरीदना चाहिए। आपके 100% डैंड्रफ का तुरंत होगा खात्मा. आजीवन समाधान Real Champs Start Early. JBC is back to crown the next champion पहली जमाराशि पर पाएं 300% बोनस. इस्तेमाल करें कोड ADG100 कुंडली में होते हैं ये 9 तरह के दोष, 1 भी होने पर शुरू हो जाता है बुरा समय * किसी व्यक्ति अथवा जानवर को कभी झाड़ू नहीं मारनी चाहिए। ऐसा करना अपशकुन की श्रेणी में आता है। * झाड़ू को कभी भी खड़ा करके नहीं रखना चाहिए क्योंकि इसे अपशकुन माना जाता है। पैर नहीं रखना चाहिए क्योंकि इससे मॉ लक्ष्मी नाराज होती है। * झाड़ू को दिन में छुपाकर रखना चाहिए और रात्रि में मुख्यद्वार के सामने रखने से कोई भी नकारात्मक चीज घर में प्रवेश नहीं कर पाती है। * झाड़ू भूलकर भी अपने बेडरूम में रखें अन्यथा पति-पत्नी में तनाव की स्थिति बनी रहती है। * पोंछा लागाते समय पानी में थोड़ा नमक डाल लेना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक उर्जा गायब हो जाती है।

भूल से भी अगर घर में इस स्थान पर रख दे झाड़ू, फिर देखें बरसेगा इतना पैसा की…

घर को किसी मंदिर से कम नहीं माना गया और इस मंदिर की साफ-सफाई रखना हर जातक का कर्तव्य है। घर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए सबसे उपयोगी चीज है झाड़ू। स्वच्छता की शुरूआत झाड़ू से ही होती है और मां लक्ष्मी का आगमन वहीं होता है जॅहा होती है स्वच्छता। अतः झाड़ू एक ऐसा यन्त्र है, जिसका अच्छे ढंग से प्रयोग करके घर की दरिद्रता को मिटाकर सुख व समृद्धि लायी जा सकती है।घर को किसी मंदिर से कम नहीं माना गया और इस मंदिर की साफ-सफाई रखना हर जातक का कर्तव्य है। घर को स्वच्छ व सुन्दर बनाने के लिए सबसे उपयोगी चीज है झाड़ू। स्वच्छता की शुरूआत झाड़ू से ही होती है और मां लक्ष्मी का आगमन वहीं होता है जॅहा होती है स्वच्छता। अतः झाड़ू एक ऐसा यन्त्र है, जिसका अच्छे ढंग से प्रयोग करके घर की दरिद्रता को मिटाकर सुख व समृद्धि लायी जा सकती है। * यदि घर का मुखिया किसी खास प्रयोजन से निकले तो उसके तुरन्त बाद घर में झाड़ू नहीं लगानी चाहिए। ऐसा करने से बनता काम भी बिगड़ जाता है।  * टूटी हुई झाड़ू से घर की साफ-सफाई नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे घर में दारिद्रता आती है।  * झाड़ू कभी भी घर के मुख्यद्वार पर नहीं होनी चाहिए, इससे भवन में नकारात्मक उर्जा प्रवेश होती है।  * भवन में सूर्यास्त के बाद झाड़ू-पोंछा लगाना अशुभ माना जाता है।  * झाड़ू को हमेशा ढककर रखना चाहिए।  * भोजन कक्ष में झाड़ू नहीं रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में दरिद्रता आती है।  * घर के लिए 3 झाड़ू एक साथ खरीदना चाहिए।      आपके 100% डैंड्रफ का तुरंत होगा खात्मा. आजीवन समाधान    Real Champs Start Early. JBC is back to crown the next champion    पहली जमाराशि पर पाएं 300% बोनस. इस्तेमाल करें कोड ADG100      कुंडली में होते हैं ये 9 तरह के दोष, 1 भी होने पर शुरू हो जाता है बुरा समय * किसी व्यक्ति अथवा जानवर को कभी झाड़ू नहीं मारनी चाहिए। ऐसा करना अपशकुन की श्रेणी में आता है।  * झाड़ू को कभी भी खड़ा करके नहीं रखना चाहिए क्योंकि इसे अपशकुन माना जाता है।  पैर नहीं रखना चाहिए क्योंकि इससे मॉ लक्ष्मी नाराज होती है।  * झाड़ू को दिन में छुपाकर रखना चाहिए और रात्रि में मुख्यद्वार के सामने रखने से कोई भी नकारात्मक चीज घर में प्रवेश नहीं कर पाती है।  * झाड़ू भूलकर भी अपने बेडरूम में रखें अन्यथा पति-पत्नी में तनाव की स्थिति बनी रहती है।  * पोंछा लागाते समय पानी में थोड़ा नमक डाल लेना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक उर्जा गायब हो जाती है।

* यदि घर का मुखिया किसी खास प्रयोजन से निकले तो उसके तुरन्त बाद घर में झाड़ू नहीं लगानी चाहिए। ऐसा करने से बनता काम भी बिगड़ जाता है।

* टूटी हुई झाड़ू से घर की साफ-सफाई नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे घर में दारिद्रता आती है।

* झाड़ू कभी भी घर के मुख्यद्वार पर नहीं होनी चाहिए, इससे भवन में नकारात्मक उर्जा प्रवेश होती है।

* भवन में सूर्यास्त के बाद झाड़ू-पोंछा लगाना अशुभ माना जाता है।

* झाड़ू को हमेशा ढककर रखना चाहिए।

* भोजन कक्ष में झाड़ू नहीं रखनी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में दरिद्रता आती है।

* घर के लिए 3 झाड़ू एक साथ खरीदना चाहिए।

* किसी व्यक्ति अथवा जानवर को कभी झाड़ू नहीं मारनी चाहिए। ऐसा करना अपशकुन की श्रेणी में आता है।

* झाड़ू को कभी भी खड़ा करके नहीं रखना चाहिए क्योंकि इसे अपशकुन माना जाता है।

पैर नहीं रखना चाहिए क्योंकि इससे मॉ लक्ष्मी नाराज होती है।

* झाड़ू को दिन में छुपाकर रखना चाहिए और रात्रि में मुख्यद्वार के सामने रखने से कोई भी नकारात्मक चीज घर में प्रवेश नहीं कर पाती है।

* झाड़ू भूलकर भी अपने बेडरूम में रखें अन्यथा पति-पत्नी में तनाव की स्थिति बनी रहती है।

* पोंछा लागाते समय पानी में थोड़ा नमक डाल लेना चाहिए। इससे घर की नकारात्मक उर्जा गायब हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com