भूख लगने पर इंसान को भी खा सकते है ये लड़के

आप ने अब तक तो ऐसा सुना होगा की कोई इंसान जानवर का मांस खाता हो या फिर को जहरीले सांप का खून पीता हो लेकिन क्या आप ने कभी ऐसा सुना है कि कोई बच्चा भूख लगने पर कुछ भी खा जाता हो जब उसे भूख सताती हो।

भूख लगने पर इंसान को भी खा जाते है ये लड़केइंसान जानवर किसी का भी मांस सकते है 

जी हां अमेरिकी प्रांत कनेक्टिकट के न्यू हवेन में रहने वाले स्टेवी और एडी अहर्न नाम के दो बच्चे एक रेयर मेडिकल डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। इसकी वजह से उन्हें बहुत ज्यादा भूख लगती है। इतना ही उन्हें जो कुछ मिलता है, उसे ही खाने लग जाते हैं।

डियाना ने बताया कि जन्म से ही स्टेवी और एडी प्रेडर विल्ली सिंड्रोम और ऑटिज्म के शिकार थे। अब वे 12 साल के हो चुके हैं, लेकिन खाने के इस डिसऑर्डर की वजह से उनका वजन लगभग 83 किलो पहुंच गया है। अगर मैं खाने-पीने के सामान को छुपा देती हूं और रेफ्रिजरेटर बंद कर देती हूं तो वे लोग सफाई करने वाले सामानों को भी खाने लग जाते हैं। बच्चों के इन आदतों से उनकी मां डियाना अहर्न काफी परेशान हैं।

डियाना के मुताबिक, इन बच्चों को हमेशा भूख लगी रहती है। हालांकि, मैं उनके खाने को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हूं। कई बार भूख के मारे वे खुद को भी नुकसान पहुंचा लेते हैं। इसकी वजह से उन्हें खूब भूख लगती थी और गुस्सा भी आता था। इस कारण से 24 घंटे उनकी निगरानी करनी पड़ती है। बता दें कि 25 हजार बच्चों में से सिर्फ 1 बच्चा ही इस डिसऑर्डर से पीड़ित होता है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com