Saturday , 28 May 2022

भारत के मुसलमानों के दुश्मन हैं मोदी

Loading...

ISLAMABAD: PAK के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने PM MODI पर हमला बोला है। मुशर्रफ का कहना है कि मोदी मुसलमानों के दुश्मन हैं।

 

Loading...
Former Pakistani president Pervez Musharraf (AFP Photo)
Former Pakistani president Pervez Musharraf (AFP Photo)

 

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल मुशर्रफ ने कहा कि इंडिया केवल धमकी देने का खेल ही ठीक से खेल सकता है लेकिन पाकिस्तानी आर्मी ठोस जवाब देगी और यह ज्यादा प्रैक्टिकल तेवर में होगा। ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग (APML) के चेयरमैन जनरल परवेज मुशर्रफ ने शनिवार को यह बात कही।
भारत के मुसलमानों के दुश्मन हैं मोदी
मुशर्रफ टेलिफोन के जरिए APML वर्करों को पार्टी के छठे स्थापना दिवस के मौके पर संबोधित कर रहे थे। जनरल मुशर्रफ ने इंडिया की आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय प्रधामंत्री अपने ही देश में अल्पसंख्यकों के दुश्मन बन गए हैं।
पाकिस्तान भूटान नहीं
मुशर्रफ ने कहा, ‘इंडिया को सोचना चाहिए कि पाकिस्तान भूटान नहीं है। पाकिस्तान पर बेबुनियाद आरोप लगाना इंडिया की आदतों में शुमार है। जब भी भारत पर कुछ अटैक होता है तो पाकिस्तान को बिना सोचे समझे बदनाम कर दिया जाता है।’ पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि उनकी सरकार की गलत नीति के कारण पाक इंटरनैशनल लेवल पर अलग-थलग पड़ गया है।
नवाज पर भी बोला हमला
मुशर्रफ ने कहा, ‘यह हैरान करने वाला है कि पाकिस्तानी सरकार ने 35 बिलियन डॉलर कर्ज लिया और खर्च भी कर दिया लेकिन एक भी प्रॉजेक्ट इस पैसे से पूरा नहीं हो पाया। पाकिस्तान की जनता एक भ्रष्ट सरकार के कारण मुश्किलों का सामना कर रही है।’ मुशर्रफ ने कहा कि वह पाकिस्तान लौटना चाहते हैं पर इस वक्त ऐसा करने से कोई फायदा नहीं होगा।
पाकिस्तान लौटने का इरादा नहीं
जनरल मुशर्रफ ने कहा, ‘मेरी रीढ़ की हड्डी में समस्या है। मैं इसका इलाज करा रहा हूं। पाकिस्तान लौटने से फिलहाल कोई फायदा नहीं होने वाला है क्योंकि मुझे स्वतंत्र होकर कदम उठाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मैं जैसे ही पाकिस्तान लौटूंगा मेरे ऊपर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी।’ मुशर्रफ ने कहा कि APML 2018 में पाकिस्तान के चुनावों में हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा उनकी पार्टी अन्य दलों से गठबंधन भी करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com